सुपरस्टार रजनीकांत सर के साथ काम करना मेरी खुशनसीबी: हुमा कुरैशी

- in मनोरंजन

मुंबई। अभिनेत्री हुमा कुरैशी का कहना है कि सुपरस्टार रजनीकांत के साथ पर्दा साझा करना उनकी खुशनसीबी है. फिल्म ‘काला’ के निर्माताओं ने गुरुवार को इसका टीजर तमिल, हिंदी और तेलुगू में जारी किया. रजनीकांत और नाना पाटेकर के साथ काम करने के अनुभव का जिक्र करते हुए हुमा ने कहा कि मैंने पहली बार रजनी और नाना सर के साथ काम किया है और वे अद्भुत कलाकार हैं.

रजनी सर फिल्म इंडस्ट्री में सबसे बड़े सुपरस्टार हैं और उनके साथ पर्दा साझा करना मेरी खुशनसीबी है. हुमा ने यह बात शुक्रवार को जूम होली पार्टी से इतर कही. इस मौके पर उर्वशी रौतेला, मनीष पॉल, मंजरी फड़नीस और साकिब सलीम जैसे कलाकार भी मौजूद थे. फिल्म ‘काला’ के तमिल भाषा के टीजर को यूट्यूब पर अब तक 1 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इसके साथ ही यह यूट्यूब ट्रेंडिंग में नंबर 1 पोजिशन पर बना हुआ है.

Loading...

फिल्म ‘काला’ के टीजर को मिल रही प्रतिक्रिया के बार में हुमा ने कहा कि वह बेहद खुश हैं और दर्शकों से मिल रहे प्यार के लिए खुद को खुशकिस्मत मानती हैं. पा. रंजीत द्वारा निर्देशित फिल्म ‘काला’ में महानायक रजनीकांत भी प्रमुख भूमिका में हैं. धनुष इस फिल्म के निर्माता हैं.

Loading...