रजनीकांत और अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म का टीजर हुआ लीक, कार्रवाई कर सकते हैं फिल्म मेकर्स

- in बड़ी खबर, मनोरंजन

नई दिल्ली: हाल ही में राजनीति में आने का ऐलान करने वाले दक्षिण के सुपरस्टार रजनीकांत की आने वाली मोस्ट अवेटड फिल्म ‘2.0’ का टीजर ऑनलाइन लीक हो गया है. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ट्वीट करते हुए फिल्म के टीजर के लीक होने की जानकारी दी है और रमेश ने अपने ट्वीट में कहा कि फिल्म के टीजर के लीक होने से वह शॉक्ड हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि ‘फिल्म की टीम इसके खिलाफ सख्त कदम उठाए. अक्सर ऐसी स्थिति में फिल्म की टीम ऑफिशियल टीजर जारी कर जल्द से जल्द इस नुकसान की भरपाई करने की कोशिश करती है. हालांकि, पता नहीं कि फिल्म की टीम अभी इसका टीजर रिलीज करने की स्थिति में है भी की नहीं’.

फिल्म ‘2.0’ में सुपरस्टार रजनीकांत के साथ बॉलीवुड एक्शन स्टार अक्षय कुमार भी दिखाई देंगे. फिल्म ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला ने अपने ट्विटर अकाउंट पर तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में अक्षय कुमार और रजनीकांत एक दूसरे के सामने खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं. फिल्म ‘रोबोट’ में चिठ्ठी का रोल निभाने वाले रजनीकांत इसमें भी लगभग उसी लुक में नजर आ रहे हैं. तस्वीर में रजनीकांत के सामने अक्षय गुस्से से कुछ बोलते हुए नजर आ रहे हैं. ‘2.0’ में अक्षय की रोल बेहद खास है.

रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ की रिलीज डेट आ चुकी है. फिल्म 14 अप्रैल 2018 को रिलीज होनी है. यह देश की अब तक की सबसे महंगी 3डी फिल्म है. फिल्म को शंकर ने डायरेक्ट किया है और इसमें रजनीकांत, अक्षय कुमार और एमी जैक्सन लीड रोल में हैं. फिल्म में ए.आर. रहमान का म्यूजिक है. फिल्म से जुड़ी रिलीज में कहा गया है कि फिल्म को लेकर अंतिम तैयारियां जोरो पर हैं और ‘2.0’ को तय समय पर रिलीज करने की तैयारी चल रही है.

Loading...

रजनीकांत की ‘2.0’ का बजट 400 करोड़ का है. इतने भारी बजट वाली ये पहली एशियाई फिल्म बताई जा रही है. इसे वर्ल्डवाइड 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म में पहली बार अक्षय कुमार विलेन के रूप में नजर आएंगे. बता दें कि जितने बजट में कई फिल्‍में बन जाती हैं, उतना पैसा सिर्फ इस फिल्‍म के म्‍यूजिक लॉन्‍च पर खर्च किया गया है.

Loading...
E-Paper