सलमान को मिली धमकी

- in बड़ी खबर, मनोरंजन

मुंबई: 10 मार्च से शुरू होने वाले बॉलीवुड के मिस्टर दबंग यानी की सलमान खान का ‘दा-बंग टूर टू नेपाल’ रद्द कर दिया गया है जिसका कारण एक नेता की धमकी को बताया जा रहा है. दरअसल ऐसी खबर है कि नेपाल में सत्तारूढ़ सीपीएन-माओवादी सेंटर से अलग हुए बिक्रम चंद बिप्लव ने इस आयोजन को रद्द करने की मांग की है. उनके दल सीपीएन-माओवादी ने धमकी दी थी कि अगर ये प्रोग्राम रद्द नहीं हुआ तो इसका परिणाम गलत होगा.

उनका कहना है कि इस तरह का आयोजन नेपाल की धरती पर सांस्कृतिक वर्चस्व दिखाने के लिए हो रहे हैं, जो कि हम बर्दाश्त नहीं करेंगे और इसी वजह से वो इस कार्यक्रम का विरोध कर रहे हैं, उन लोगों का विरोध काफी उग्र है, जिसे देखते हुए अभिनेता सलमान खान का दौरा वहां रद्द कर दिया गया है. आपको बता दें कि काठमांडू के टुंडीखेल में होने वाले इस शो के मुख्य किरदार सलमान थे जिनके साथ सोनाक्षी सिन्हा, कृति सैनन, प्रभुदेवा, डेजी शाह, मीत ब्रदर्स और मनीष पाल भी शिरकत करने वेले थे.

Loading...

इस प्रोग्राम में बॉलीवुड के सितारों के अलावा 110 नेपाली गायक भी हिस्सा लेने वाले थे। इस भव्य शो के टिकट की कीमत 3000 से 30,000 रखी गई थी लेकिन फिलहाल अब ये शो नहीं हो रहा है. हालांकि, आयोजकों ने इस शो को रद्द किये जाने की बात को नकारते हुए कहा हैं कि शो को बस टाला गया है और इसके आयोजन की नई तारीख का एलान निकट भविष्य में किया जायेगा.

Loading...