नजर आया खुशी कपूर का नया टैटू, श्रीदेवी और बोनी कपूर से है कनेक्शन!

खुशी कपूर आए दिन अपने ड्रेसिंग सेंस के कारण चर्चा में रहती हैं. लेकिन लगता है अब वह फैशन एनालिस्ट्स के लिए नए बेंचमार्क देने ही नहीं बल्कि ट्रेंडसेटर बनने की तैयारी में भी हैं. हाल ही में खुशी का नया टैटू नजर आया है. जो छोटा सा होने के बाद भी श्रीदेवी, बोनी कपूर और जाह्नवी कपूर पूरी फैमली से रिलेटेड है. 

हाल ही में उदयपुर में हुई ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की प्री वैडिंग पार्टी में ईशा ने सेलेब्रिटी फैशन डिजायनर मनीष मल्होत्रा का डिजाइनर लहंगा पहना था. इस डिजायनर लहंगे पर तो सबकी नजर पड़ी लेकिन खुशी इस लहंगे के साथ अपना नया टैटू भी फ्लॉन्ट कर रही थीं. जिसपर किसी की नजर ही नहीं गई. हाल ही में फैशन डिजायनर मनीष मल्होत्रा ने अपने ऑफीशयल एकाउंट से खुशी की एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें उनका यह छोटा सा टैटू बड़ा खूबसूरत लग रहा है. 

पेरेंट्स के लिए है यह टैटू 
हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘अब खुशी ने तारीखों को रोमन अंकों में लिखना शुरू कर दिया है. यही वजह है कि यह टैटू थोड़ा सस्पेंसफुल हो गया है. यह खुशी के जन्मदिन से शुरू होता है, जो 5 नवंबर है, जिसे रोमन लेटर ‘V’ से दर्शाया गया है, इसके बाद ‘VI’ है, जो जाह्नवी के जन्मदिन, 6 मार्च की ओर इशारा है. इसके बाद श्रीदेवी के जन्मदिन, यानि ‘XIII’, 13 अगस्त को दिखा रहा है. अंत में फिर बोनी कपूर का जन्मदिन ‘XI’ आता है, जो 11 नवंबर है.’

वैसे भी कई बार यह बात साफ हो चुकी है कि बोनी कपूर के पांचों बच्चों में सबसे फेवरेट खुशी हैं. तो इस टैटू से खुशी ने साबित कर दिया है कि वह ‘ब्यूटी विद ब्रेन’ हैं. इतने छोटे से टैटू में पूरी फैमली को समेटने का आइडिया किसी जीनियस को ही आ सकता है. 

E-Paper