‘भारत’ की रिलीज से पहले ही सुनील ग्रोवर ने सलमान खान पर दिया ये बड़ा बयान

अली अब्बास की फिल्म ‘भारत’ में काम कर रहे अभिनेता सुनील ग्रोवर का कहना है कि उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में सलमान खान जैसा अनुशासित कलाकार नहीं देखा. सुनील ग्रोवर ने मंगलवार को इंडियन टेलीविजन अकेडमी (आईटीए) 2018 के 18वें संस्करण के दौरान मीडिया से यह बात कही. ‘भारत’ में पहली बार सलमान के साथ काम कर रहे सुनील ने कहा, “मैंने सलमान खान जैसा अनुशासित व्यक्ति और कलाकार नहीं देखा.

उन्होंने कहा, ”वह एक समय में बहुत काम कर लेते हैं. वह अपनी मौजूदा फिल्म की शूटिंग करते हैं तो साथ में 2032 में साइन करने वाली फिल्म की स्क्रिप्ट भी सुन रहे होते हैं.” सुनील ने कहा, “वह बहुत व्यस्त कलाकार हैं. वह टेलीविजन, ट्रैवलिंग करते हैं और अपनी चैरिटेबल संस्था ‘बीइंग ह्यूमन’ का भी काम देखते हैं. इसके अलावा वह रोजाना दो घंटे जिम में बिताते हैं.

इसके बाद सुनील ने कहा, ”कुछ दिन पहले मैंने देखा कि कसरत करते हुए उनकी रिब्स फ्रैक्चर हो गई लेकिन तीसरे दिन वह दोबारा कसरत करते दिखाई दिए. मैं उन्हें एक्सरसाइज करते देखता हूं तो मुझे लगता है कि वह किसी और ही मिट्टी के बने हैं.” ‘भारत’ 2019 की ईद पर रिलीज होगी. इसमें सलमान खान, कैटरीना कैफ, तब्बू, सुनील ग्रोवर, नोरा फतेही और दिशा पटानी हैं.

कैटरीना कैफ से पहले इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा को साइन किया गया था लेकिन प्रियंका कुछ निजी कारणों के चलते इस फिल्म को छोड़ दिया. इसके बाद भारत के लिए कैटरीना कैफ को साइन किया गया.

E-Paper