महिलाएं ये दिखा कर करती हैं अपने पार्टनर को आकर्षित…

कई महिलाओ को सेक्स में काफी कम रूचि होती. जिस वजह से उनकी सेक्स लाइफ बिगड़ती चली जाती है. लेकिन कुछ महिलाएं होती हैं जिन्हें सेक्स में काफी ज्यादा रूचि होती है और वो उसे जमकर एन्जॉय भी करती हैं. जी हाँ, अगर आप नहीं करती तो इन टिप्स को जान लें फिर आप भी कर पाएंगी अपनी सेक्स लाइफ को एन्जॉय. अगर आप भी ऐसी ही कोई समस्या का सामना कर रही है तो आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताएंगे जिनकी मदद से आप अपने पति को उत्तेजित कर अपनी सेक्स लाइफ में एक नयी जान डाल सकती है.
  
* होंठो से : महिलाओ के होंठ उनके शरीर का सबसे कामुक हिस्सा होता है महिलाए अपने होंठों की मदद से अपने पति को काफी उत्तेजित कर सकती है. अपने होंठो की मदद से अपने साथी के शरीर को चूमे इससे वो काफी उत्तेजक हो जाते हैं.

* बॉडी लैंग्‍वेज : आप अपने पति के सामने जितनी कामुक हरकतें करेंगी, उतनी ही जल्दी वह आपकी तरफ आकर्षित होंगे. इसके अलावा सेक्स के दौरान भी सही बॉडी लैंग्वेज से सेक्स के मज़े को बढ़ाया जा सकता है.

* अंगो का प्रदर्शन : पुरुष महिलाओ के गुप्तांगो को अंतर्वस्त्र में देख कर काफी जल्दी उत्तेजित होते है. इसके लिए आप सेक्सी लिंगेरी का भी इस्तेमाल कर सकती है. इस दौरान इस्तेमाल किये जाने वाले अंतरवस्त्रो के रंगों का चयन आपके पति की पसंद के हिसाब से करे.

E-Paper