कुछ ऐसे अक्षय कुमार की पैड मैन हो गई रिलीज़ से पहले ही हिट 

मुंबई। अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म पैड मैन है जो जल्द रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म को लेकर अक्षय काफी कॉन्फिडेंट हैं। अक्षय का कहना है कि, पैड मैन रिलीज़ होने से पहले ही हिट है। अक्षय कुमार ने मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में कहा कि वह मानते है, उनकी फिल्म ‘पैड मैन’ के बारे में आज पूरे देश में चर्चा हो रही है। यह उनकी फिल्म की जीत है।

अक्षय कुमार कहते हैं, “मेरी फिल्म रिलीज़ के पहले ही हिट हो चुकी है। मैं बताता हूं कैसे। मैं यह नहीं देख रहा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना पैसा कमाएगी। आप बोल रहे हो सौ, दो सौ, या तीन सौ, मेरे लिए यह कोई मायने नहीं रखता। मेरे लिए यह मायने रखता है कि मैं अपनी वैन के बाहर बैठा हुआ था और चार-पांच लड़के बात कर रहे थे। वह पैड मैन का ट्रेलर देखा।

इस पर दूसरा बोला कि हां वह किस तरह सैनिटरी पैड पहन रहा है। उसी दिन मैंने तय कर लिया कि पांच लड़के खड़े होकर सैनिटरी पैड्स पर चर्चा कर रहे हैं, इससे बड़ी कोई बात नहीं हो सकती। मेरे लिए पैसे कमाना मायने नहीं रखता। मेरे लिए यह मायने रखता है कि अब यह देश खुलकर सैनिटरी पैड्स के बारे में बात कर रहा है। यह मेरी फिल्म की जीत है।”

E-Paper