WOW! प्रियंका के लहंगे पर लिखा था उनके पति का नाम, वीडियो वायरल

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने जोधपुर के आलीशान उम्मेद भवन में शादी की थी. इस कपल की शादी 1-2 दिसंबर को हिन्दू और क्रिश्चियन रिवाज से हुई थी. प्रियंका-निक ने अपनी शादी में सब्यासाची के आउटफिट पहने थे. दोनों ही इस ऑउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रहे थे. शादी में प्रियंका ने रेड कलर का बेहद खूबसूरत लहंगा पहना था. उनका ये वेडिंग आउटफिट काफी खास था.

प्रियंका ने अपनी शादी में रेड कलर का लहंगा पहना था. खास बात तो ये है कि प्रियंका ने अपने वेडिंग लहंगे में निक जोनस का नाम लिखा था.जी हाँ… हाल में एक वीडियो सामने आया है जिसमे प्रियंका के लहंगे पर निक का नाम लिखा हुआ दिख रहा है. इस मेकिंग वीडियो को सब्यसाची ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. एक्ट्रेस ने लहंगे को पसर्नल टच दिया. लहंगे में उन्होंने अपने पार्टनर का नाम लिखवाया.

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. लाल धागे से प्रियंका के लहंगे में निकोलस जोनस लिखा गया था. वीडियो में दिखाया गया है कि प्रियंका का ये लहंगा हैंड एम्ब्रॉयडेड है. इस पर रेड क्रिस्टल धागों से कारीगरी की गई है. इस वीडियो को देखकर ही ये साबित हो रहा है कि प्रियंका के लहंगे को बेहद खास तरीके से बनाया गया है.

 

https://www.instagram.com/p/BrC-MtphW98/?utm_source=ig_embed

E-Paper