इस फूल के साथ यहाँ रख दें शहद आएगा इतना पैसा कि नहीं संभाल पाएंगे आप

दुनियाभर में अमीर बनने के लिए लोग लाखो जातां करते है लेकिन वह जातां कभी सफल हो जाते है और कभी नहीं. ऐसे में एक फूल है जो आपको अमीर बना सकता है. जी हाँ, एक ऐसा फूल जो सभी की खूबसूरती भी बढ़ाता है और सभी को अमीर भी बनाता है. आइए जानते है उस फूल के बारे में. 

1. अगर आप खूब सारा पैसा चाहते है तो नागकेसर के फूल के साथ एक छोटी सी डिब्बी में शहद भरकर शुक्ल पक्ष की रात को या किसी भी दूसरे शुभ मुहूर्त में अपने घर की तिजोरी में रख दें. इससे आपको धनलाभ होगा और घर में पैसा ही पैसा आएगा.

2. कहा जाता है शुक्रवार के दिन नागकेसर का फूल लेकर शिव जी के सामने रखकर उसकी पूजा करनी चाहिए और पूजा करने के बाद स्वच्छ सफेद रंग के कपड़े में उसे लपेटकर रख देना चाहि. इसके बाद शिव जी को कच्चे दूध दही घी और गंगाजल डालकर नहलाना चाहिए. इसके बाद फूल को दुकान की तिजोरी, ऑफिस के कैश बॉक्स किसी भी जगह रख देने से धन लाभ होता है. 

3. व्यापारियों को किसी भी शुभ मुहूर्त में निर्गुंजी, नाग केसर के फूल और पीली सरसों के दाने एक छोटी सी पोटली में बांधकर दुकान के बाहर टांग देंने से धन लाभ होने लगता है.

4. जल्द अमीर बनने के लिए नाग केसर के फूल साबुत हल्दी सुपारी एक सिक्का तांबे का टुकड़ा और चावल को कपड़े में बांधकर लक्ष्मी मां के सामने रख दें और इसके बाद मां लक्ष्मी की सच्चे मन से पूजा करें. उसके बाद उसे तिजोरी में रख दें धनलाभ होगा.