चावल के दाने आपको बना सकते हैं करोड़पति, करना होगा यह काम

करोड़पति बनने के लिए जितने उपाय किए जाए सभी कम है क्योंकि कब किस उपाय से किस्मत चमक जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. ऐसे में पैसा पाने के लिए लोग तरह तरह के टोटके करते हैं. अब आज हम आपको करोड़पति बनने के लिए ही एक टोटका बताने जा रहे हैं जिसे करने के बाद आप अमीर बन सकते हैं. यह टोटका चावल का है जिसे करने के बाद आप अमीर बन सकते हैं. तो आइए जानते हैं चावल का टोटका. आप सभी को बता दें कि चावल का इस्तेमाल पूजा में भी किया जाता हैं. ऐसे में चावल का यह उपाय आपको कुछ ही दिनों में करोड़पति बना सकता है. आइए जानते हैं उपाय.

आपको करना यह है कि किसी भी दिन सुबह ब्रह्म मुहूर्त में उठन है और सभी नित्य कर्मों से निवृत्त होक्रर लाल रंग का कोई रेशमी कपड़ा लेना है. इसके बाद उस कपड़े में पीले चावल के 21 दानें रख देने है लेकिन ध्यान रहें चावल के सभी 21 दानें पूरी तरह से अखंडित होना चाहिए यानि कोई टूटा हुआ दाना नहीं होना चाहिए. उसके बाद उन दानों को कपड़े में बांध लें. इसके बाद चावल को पीला करने के लिए हल्दी का प्रयोग करें. ऐसा करने के लिए हल्दी में थोड़ा पानी डालें और अब गीली हल्दी में चावल के 21 दानें डालें. यह करने के बाद चावल को हल्दी में रंग लें और जब चावल रंग जाए तो उन्हें सुखा लें. अब इस प्रकार तैयार हुए पीले चावल का उपयोग पूजन कार्य में करें.

लाल कपड़े में 21 पीले चावल के दाने बांधने के बाद धन की देवी माता लक्ष्मी की विधि-विधान से पूजा करना है और फिर पूजा में यह लाल कपड़े में बंधे चावल भी रखना है. उसके बाद पूजा करने के बाद लाल कपड़े में बंधे चावल अपने पर्स में छिपाकर रख लेना है. इससे धन की देवी खुश हो जाएंगी और आपको पैसा ही पैसा मिलेगा.