स्किन को ग्लोइंग बनाती है बर्फ

- in जीवनशैली

लड़कियां अपने चेहरे को खूबसूरत बनाने के लिए बहुत सारे ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करती हैं, जिसके कारण कभी-कभी उनके चेहरे पर साइड इफेक्ट भी हो जाते हैं. पर अगर आप अपने चेहरे पर ब्यूटी प्रोडक्ट की जगह बर्फ का इस्तेमाल करती हैं, तो इससे आप के रूप में निखार आता है. और साथ ही आपकी स्किन से जुड़ी सभी समस्याएं दूर हो जाते हैं. 

1- चेहरे पर बर्फ लगाने से चेहरे के दाग धब्बे और पिंपल्स की समस्या भी दूर हो जाती है. अगर आप अपने मेकअप को लंबे समय तक बरकरार बरकरार रखना चाहती हैं, तो मेकअप करने से पहले अपने चेहरे पर बर्फ लगाएं. ऐसा करने से आपके चेहरे पर मेकअप लंबे समय तक टिका रहेगा. 

2- ग्लोइंग स्किन पाने के लिए नियमित रूप से अपने चेहरे पर बर्फ से मसाज करें, ऐसा करने से आपके चेहरे में रक्त का बहाव बढ़ जाता है, और आपके चेहरे पर चमक आती है. 

3- चेहरे पर बर्फ लगाने से झुर्रियां और कम हो जाती हैं, अगर आप एक बेहतर परिणाम चाहते हैं तो इसके लिए फ्रूट जूस को को आइस ट्रे में जमाकर अपने चेहरे पर लगाएं. 

Loading...

4- बर्फ के इस्तेमाल से डार्क सर्कल्स की समस्या को दूर किया जा सकता है, खीरे का रस और गुलाब जल को मिलाकर आइस ट्रे में डालकर जमा लें. और फिर से अपने आंखों के नीचे लगाएं, ऐसा करने से आपकी डार्क सर्कल्स की समस्या दूर हो जाती है. 

5- अगर आप अपने चेहरे में ग्लो लाना चाहती हैं, तो रोजाना अपने चेहरे पर बर्फ लगाएं.  ऐसा करने से न केवल आपकी स्किन में ग्लो आता है, बल्कि आपको एक बेदाग चेहरा भी मिलता है.

Loading...