प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के रिसेप्शन में पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी

दिल्ली के ताज होटल में देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिरकत की. इस दौरान पीएम मोदी ने नवविवाहित जोड़े को उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी. साथ ही उन्होंने निक जोनास के परिवार से भी मुलाकात की. तस्वीरों में प्रियंका-निक और उनके परिवार के साथ पीएम मोदीबातचीत के दौरान हंसते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि जोधपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग रचाने के बाद देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और पति निक जोनास ने दिल्ली में रिसेप्शन की पार्टी रखी है. 4 दिसंबर को दिल्ली के ताज होटल में फैमिली और वीआईपी लोगों के लिए रिसेप्शन रखा है.

दिल्ली रिसेप्शन में ट्रेडिशनल कपड़ों में सजीं प्रियंका चोपड़ा बहुत खूबसूरत लग रही हैं. पति निक जोनास वेस्टर्न लुक में एकदम परफेक्ट नजर आ रहे हैं. सामने आई फैमिली फोटो में निक के पैरेंट्स और प्रियंका की मम्मी मधु चोपड़ा भी इंडो वेस्टर्न अंदाज में दिख रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी की फोटोज का भी इंतजार खत्म हो चुका है क्योंकि प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दोनों ही शादियों की फोटो शेयर कर दी हैं. जोधपुर के उम्‍मेद भवन में शाही ठाठ-बाट से क्रिश्चियन और हिंदू रीति-रिवाज से शादी की है.
क्रिश्चियन वेडिंग में जहां प्रियंका सफेद गाउन में नजर आई हैं, तो वहीं अपनी इंडियन शादी में प्रियंका ने लाल रंग का शादी का खुबसूरत जोड़ा पहना है. प्रियंका ने क्रिश्चियन शादी के लिए जहां राल्‍फ लॉरेन का डिजाइनर गाउन पहना. जबकि अपनी इंडियन शादी के लिए प्रियंका भी, दीपिका पादुकोण की तरह ही फैशन डिजाइनर सब्‍यसाची के लहंगे में ही नजर आई.

बता दें कि सोमवार को जोधपुर एयरपोर्ट से सामने आई न्यूली वेड कपल की फोटोज में प्रियंका चोपड़ा ग्रीन साड़ी, लाल सिंदूर भरी मांग और लाल चूड़ा पहने नजर आई थीं. वहीं पति निक जोनास अपने कैजुअल लुक में साथ दिखे. शादी के बाद प्रियंका भारतीय कपड़ों काफी खूबसूरत दिख रही थीं. प्रियंका की शादी 1 और 2 दिसंबर को पहले क्रिश्चियन और फिर दूसरे दिन हिंदू रीति-रिवाजों के साथ संपन्न हुई