निक ने सबके सामने कहा- I LOVE YOU, सुनते ही शर्म से लाल हुईं प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अपनी शादी के बाद पहली बार साथ में जोधपुर एयरपोर्ट पर नजर आए थे. मीडिया ने उन्हें इस खास पल को अपने कैमरे में कैद कर लिया था जिसके बाद से ही उनके फोटोज और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. ऐसे में हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें निक प्रियंका को सबके सामने I LOVE U कहते हुए नजर आ रहे हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं निक ने प्रियंका की कमर में हाथ डालकर आई लव यू कहा है और जैसे ही प्रियंका अपने पति के मुँह से ये तीन शब्द सुनती है वो शर्माने लग जाती हैं. इस दौरान प्रियंका ने ग्रीन कलर की साड़ी, हाथों में चुड़ा, मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहना था. वही निक स्लेटी रंग के कपड़ों में नजर आए. दोनों की जोड़ी बेहद ही खूबसूरत लग रही थी.

वैसे अब तो फैंस इस कपल की शादी की तस्वीरें देखने का इंतजार कर रहे हैं लेकिन हम आपको बता दें कि ऐसा सुनने में आया है कि प्रियंका और निक ने अपनी शादी की पहली तस्वीरों के राइट्स बेच दिए हैं और इस बात की जानकारी उनकी शादी के ऑफिशल फोटोग्राफर जोस विला ने सोशल मीडिया पर दी है. इसलिए अब निक और प्रियंका की तस्वीरें पीपल्स मैगजीन में जारी की जाएंगी. हालांकि अब तक ये नहीं पाता चला है कि ये तस्वीरें कब जारी होंगी.

https://www.instagram.com/p/Bq8hTCLg34k/?utm_source=ig_embed

E-Paper