जूता चुराई की रस्म में निक जीजू ने अपनी साली परिणीति को दिए इतने लाख रूपए

1-2 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने के बाद इन दिनों प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं. इस मशहूर कपल की फेयरीटेल वेडिंग दो रीति रिवाजों से संपन्न हुई. दोनों ने पहले क्रिश्चियन रिवाज से शादी की थी और फिर इसके बाद हिन्दू रिवाज से फेरे लिए थे. आज दिल्ली में इस कपल का पहला रिसेप्शन आयोजित होने वाला है.

आपको बता दें प्रियंका और निक की शादी में कई भारतीय मेहमान भी शामिल हुए थे. सभी ने मिलकर इस शादी में खूब एंजॉय किया. इस दौरान निक की जूता चुराई रस्म भी हुई. जिसे उनकी साली परिणीति चोपड़ा ने अंजाम दिया. हाल ही में इस बात का खुलासा हुआ है कि जूता चुराने के बाद परिणीति ने निक से कितने रुपये मांगे थे? शादी से पहले मीडिया से बातचीत के दौरान परिणीति ने कहा था कि, ‘वो जीजू निक से जूता छुपाई के लिए 37 करोड़ रुपये मांगेंगी.’

लेकिन हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि परिणीति ने निक को जूता वापस करने के लिए 5 लाख रुपये मांगें. जी हाँ… आपको बता दें निक और प्रियंका की सभी शादी की रस्म शानदार तरीके से हुई. सुनने में आया है कि निकयंका की जयमाला रस्म के दौरान भी काफी शैतानियां हुईं. आम शादियों की तरह, दूल्हा-दुल्हन निक-पीसी को जयमाला के वक्त उनके दोस्तों ने ऊपर उठाया था. जयमाला होते ही प्रियंका की आँखों में आंसू आ गए थे. अब तक प्रियंका और निक ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर नहीं की है लेकिन फैंस को जल्द से जल्द इस कपल की शादी की फोटोज देखने का इंतजार हैं.