Baaghi 2: एक्शन करने के बाद अब भांगड़ा करेंगी दिशा पटानी

- in मनोरंजन

फिल्म ‘बागी 2’ के नए गाने में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी भांगड़ा करते नजर आएंगे. फिल्म के गाने ‘मुंडिया तो बच के’ में टाइगर और दिशा पटानी भांगड़ा कर रहे हैं. पिछले महीने मुंबई के स्टूडियो में इस गाने को फिल्मा चुके अहमद खान ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा, “हर कोई पंजाबी गानों को नया रूप दे रहा है और ‘काला चश्मा’, ‘तेरी तो, तेरी तो, हमेशा याद सतावे’ आदि जैसी गानों से पहले रिलीज हुआ ‘मुंडिया तो बच के’ पंजाबी गानों की शान रहा है. चूंकि मुझे भी एक गाने को रिक्रिएट करना था तो मैंने इस गाने को चुना.’

अहमद खान ने कहा, “हमने इस गाने की हुक लाइन को बरकरार रखा है और गिनी दीवान ने गीत के पंजाबी लिरिक्स को हिंदी में तब्दील किया है। संदीप शिरोडकर ने संगीत को रीमिक्स किया है और ‘बिट पे बूटी’ को कोरियोग्राफ कर चुके राहुल शेट्टी अब ‘मुंडिया तो बच के’ में टाइगर और दिशा के भांगड़ा मूव के साथ दर्शको का दिल जीतने के लिए तैयार है.”

बता दें, साल 1990 में टाइगर सलमान खान बागी बन कर आये थे और 2016 में टाइगर श्रॉफ ने बड़े पर्दे पर नई बगावत छेड़ दी. पहली बागी में श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में थी और साउथ के सुधीर बाबू ने विलेन का किरदार निभाया था. ‘बागी 2’ के निर्माता ने मुंबई के रेसकोर्स में 21 फरवरी को एक अनूठे तरीके से फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया था. टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी हेलिकॉप्टर से एक्शन अंदाज में पहुंचे थे.

Loading...

Loading...