मैगज़ीन फोटोशूट के लिए कैटरीना ने दिया इतना सेक्सी पोज़, इंटरनेट पर मची सनसनी

बॉलीवुड की ‘चिकनी चमेली’ कही जाने वाली मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ कभी अपनी फिल्मों को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं तो कभी अपने फोटोशूट के कारण. इन दिनों कैटरीना अपनी आगामी फिल्म जीरो के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं और इसी बीच उनकी एक तस्वीर सामने आई है जिसमें कैटरीना का कातिलाना अंदाज़ नजर आ रहा है.

आपको बता दें कैटरीना ने हाल ही में वोग मैगज़ीन के लिए हॉट फोटोशूट करवाया है. दरअसल कैटरीना का ये हॉट लुक वोग मैगज़ीन के दिसंबर महीने के एडिशन में प्रकाशित हुआ है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कैटरीना ने स्टाइलिश ड्रेस में बेहद सेक्सी पोज़ दिया है. उनके कर्ली बाल हॉटनेस को और ज्यादा बढ़ा रहे हैं.

इस तस्वीर को वोग इंडिया मैगज़ीन के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. हॉटनेस के मामले में किसी से कम नहीं हैं और वो हर बार अपने हॉट फोटोशूट के जरिए ये साबित कर देती हैं. आपको बता दें कैटरीना सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो कैटरीना फिल्म जीरो के अलावा सलमान खान के साथ फिल्म भारत में भी नजर आने वाली हैं.

E-Paper