बंद घर को निशाना बना किया हज़ारों की नकदी समेत जवैलरी पर हाथ साफ

- in उत्तरप्रदेश, प्रदेश

लखनऊ। राजधानी में चोरी की घटनाएं रुकने का नाम नही ले रही हैं अब चोरों ने गाज़ीपुर थानाक्षेत्र के इन्दिरानगर सेक्टर 16 में खाली घर को अपना निशाना बनाया है। चोरों ने खाली पड़े घर का ताला तोड़  90हज़ार कैश समेत लाखों की ज्वेलरी पर हाथ साफ कर दिया। पड़ोसियों की सूचना के बाद परिवार जब घर पहुंचा तो 100 नम्बर पर सूचना दी।

मौके पर पहुंची मुआयना कर जांंच में जुट गई। गाजीपुर थानाक्षेत्र के इन्दिरानगर सेक्टर 16 में पीके पाण्डेय का परिवार कानपुर गया हुआ था। देर रात चोर घर का दरवाज़ा तोड़कर अंदर घुसकर अलमारी का लॉक तोड़ कर 90हज़ार कैश और कई कीमती ज्वेलरी का समान लेकर रफू चक्कर हो गए। जब चोरी की सूचना पीड़ित परिवार को दी गई तो परिवार के लोग घर पहुंच कर 100 नम्बर पर इसकी सूचना दी। पीड़ित परिवार की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Loading...

पीड़िता रंजना पाण्डेय ने बताया उनका परिवार 24 फरवरी से बाहर गया हुआ था। बुधवार की सुबह चोरी होने की सूचना मिली घर का दरवाज़ा खुला हुआ था और अंदर के सभी दरवाज़े खुले थे। पीड़िता रंजना ने यह ही बताया कि 90हज़ार कैश समेत ज्वेलरी चोरी हुई है। थाने में एफआईआर दर्ज करा दी है लेकिन अभी तक कॉपी नही मिली है।

Loading...