श्रीदेवी अंतिम दर्शन: रो पड़ी विद्या और रेखा, बच्चन ने कहा लौट आओ

चांदनी जा रही हैं। हमेशा के लिए। लेकिन अपने पीछे छोड़ कर जा रही है वह अपने चाहने वालों का एक पूरा हुजूम। पिछले तीन दिनों से लगातार अपनी प्रिय चहेती अभिनेत्री की आखिरी झलक पाने के लिए फैन्स बेकरार थे। उनकी आंखें नम हैं। शायद यही वजह थी कि कपूर परिवार ने आम लोगों को भी वह मौका दिया कि वह एक आखिरी बार अपनी चांदनी को देख सकें।

श्रीदेवी के आखिरी दर्शन के लिए मंगलवार की रात से ही लोगों ने कतार लगानी शुरू कर दी थी। उन्हें श्रीदेवी के आखिरी दर्शन का मौका भी मिला।

सफेद फूलों संग विदाई

यह श्रीदेवी की आखिरी ख्वाहिश थी कि उन्हें अंतिम विदाई सफेद फूलों के साथ ही दी जाए और यही वजह है कि उनके आखिरी सफ़र के लिए ट्रक को सफेद फूलों से ही सजाया गया है। श्रीदेवी का पार्थिव शरीर गाढ़ी लाल रंग की दक्षिण भारतीय साड़ी में लिपटा हुआ था। वहीं उनके सिरहाने उनकी फिल्म इंग्लिश विंग्लिश से उनकी एक तस्वीर रखी गयी थी, जिसमें वह हंसती मुस्कुराती नज़र आ रही हैं। लाज़िमी है, कि हमेशा अपने चेहरे पर स्माइल रखने वाली श्रीदेवी, जाते हुए भी हंसते हुए ही जाना चाहती होंगी।

अर्जुन कपूर ज़िम्मेदार बेटा

श्रीदेवी और अर्जुन कपूर के रिश्ते भले ही मधुर ना रहे हों। लेकिन दोनों ने ही एक-दूसरे के ख़िलाफ़ सार्वजनिक जीवन में कभी ग़लत नहीं बोला। अंतिम यात्रा के दौरान भी अर्जुन ट्रक में ही श्रीदेवी के पार्थिव शरीर के नज़दीक खड़े रहे। अर्जुन दु:ख की इस घड़ी में बड़े बेटे की तरह पूरी ज़िम्मेदारी संभाल रहे हैं।

विद्या बालन फूट-फूटकर रोईं

विद्या बालन श्रीदेवी की फैन रही हैं और हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म तुम्हारी सुलु में हवा-हवाई सॉन्ग के ज़रिए श्रीदेवी को ट्रिब्यूट दिया था। विद्या जब अंतिम दर्शन के लिए पहुंचीं, तो अपने जज़्बात पर काबू नहीं पा सकीं और उनकी रुलाई छूट गयी। 

Loading...

अमिताभ और अभिषेक चलेंगे पैदल

श्रीदेवी के साथ कई फ़िल्मों में काम कर चुके अमिताभ बच्चन काफ़ी भावुक हो रहे हैं, जिसका अंदाज़ा उनके ट्विटर एकाउंट से लगाया जा सकता है। अमिताभ ने कल रात को ट्वीट करके श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा कि लौट आओ। वहीं, बताया जा रहा है कि श्रीदेवी के आख़िरी सफ़र पर अमिताभ और अभिषेक बच्चन कुछ देर पैदल चलेंगे। 

रेखा ने दोनों बेटियों को गले लगाया

रेखा जब अंतिम दर्शनों के लिए पहुंची तो उन्होंने श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्ववी और छोटी बेटी खुशी को गले लगा लिया। वे बहुत देर तक दोनों के साथ रहीं और इस मुश्किल घड़ी में उनका ढांढस बंधाया। 

शशांक खेतान, करण, रानी का सपोर्ट

जाह्नवी को करण जौहर धड़क से लांच कर रहे हैं, जिसे शशांक खेतान डायरेक्ट कर रहे हैं। जाह्नवी को तसल्ली देने के लिए करण, शशांक और रानी मुखर्जी हर वक़्त उनके साथ देखे गये।

नहीं मनेगी होली

श्रीदेवी का घर लोखंडवाला के ग्रीन एकर्स में है। अाकस्मिक निधन के कारण ग्रीन एकर्स को-अॉपरेटिव हाउसिंग सोसायटी लिमिटेड ने इस बार होली पर होने वाले कार्यक्रम को कैंसिल कर दिया है। यह कार्यक्रम 2 मार्च हो होने वाला था। 

Loading...