श्रीदेवी के आखिरी दर्शन कर ‘दबंग’ सलमान खान की आंखों में आ गए आंसू

- in मनोरंजन

बॉलीवुड की ‘चांदनी’ की ‘जुदाई’ से क्या आम और क्या खास हर कोई ‘सदमे’ में है. मंगलवार को (27 फरवरी ) को रात 10.30 बजे श्रीदेवी का शव मुबंई पहुंचा. जिसके बाद उनके अंतिम दर्शन के लिए बॉलीवुड के कई सितारे उनके घर पहुंचे. यहां सलमान खान, शाहरुख खान, अजय देवगन, पूनम ढिल्‍लन, करन जोहर, मनीष मल्होत्रा, राजपाल यादव, राज्‍यसभा सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा समेत कई हस्तियों ने उनके अंतिम दर्शन किए. इस तरह हुए श्रीदेवी के निधन ने हर कोई स्तब्ध है. बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान श्रीदेवी के घर उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुंचें. जहां वह अपने आंसूओं पर काबू नहीं पा सकें. 

शव देकर फूट-फूटकर रो पड़े सलमान
श्रीदेवी के शव को देखकर सलमान खान खुद को रोक नहीं पाएं और फूट-फूट कर रो पड़े. सलमान खान ने इस दौरान ने कहा कि मुझे अभी भी यकीन ही नहीं हो रहा है कि वो हमें छोड़कर चली गई. आपको बता दें कि सलमान खान के कपूर खानदान से काफी नजदीकी रिश्ते हैं और सलमान ने श्रीदेवी के साथ कई फिल्मों में काम भी किया है. 1994 में ‘चांद का टुकड़ा’ में पहली बार सलमान ने श्रीदेवी के साथ काम किया था. 

Loading...

सिनेमा इंडस्‍ट्री में शोक की लहर
बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्‍टार श्रीदेवी के निधन पर भारत की लगभग हर सिनेमा इंडस्‍ट्री में शोक की लहर है. श्रीदेवी शायद अकेली ऐसी अभिनेत्री हैं जो हिंदी सिनेमा के साथ ही तमिल और तेलगु सिनेमा में भी सुपरस्‍टार रही हैं. ऐसे में बॉलीवुड की इस ‘चांदनी’ के निधन से कलाजगत में जो अंधियारा हुआ है, उसे अभी शायद कभी खत्‍म नहीं किया जा सकेगा. श्रीदेवी के फैन्‍स की संख्‍या लाखों में है और ऐसे में आज कई लोग मुंबई में उनके अंतिम दर्शनों के लिए पहुंचे हैं.
अंतिम दर्शन के लिए पहुंचें मोहित मारवा 
मोहित मारवा और अंतरा भी श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे. आपको बता दे कि यह वहीं मोहित मारवा हैं, जिनकी शादी में शामिल होने के लिए श्रीदेवी अपने परिवार दुबई गईं थीं. 

दोपहर में 3.30 होगा अंतिम संस्कार
आपको बता दें कि श्रीदेवी का अंतिम संस्कार आज (28 फरवरी) को दोपहर मुंबई में 03.30 बजे विले पार्ले के सेवा समाज श्‍मशान भूमि में किया जाएगा. इससे पहले बीती सोमवार रात 10.30 बजे श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई स्थित उनके घर पहुंचा, जहां उनके अंतिम दर्शन के लिए बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे. यहां सलमान खान, शाहरुख खान, अजय देवगन, पूनम ढिल्‍लन, राजपाल यादव, राज्‍यसभा सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा समेत कई हस्तियों ने उनके अंतिम दर्शन किए.

 
Loading...