नम आंखों और हाथों में फूल लिए श्रीदेवी के अंतिम दर्शन करने पहुंचे लाखों फैन्‍स

- in मनोरंजन

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्‍टार श्रीदेवी के निधन पर भारत की लगभग हर सिनेमा इंडस्‍ट्री में शोक की लहर है. श्रीदेवी शायद अकेली ऐसी अभिनेत्री हैं जो हिंदी सिनेमा के साथ ही तमिल और तेलगु सिनेमा में भी सुपरस्‍टार रही हैं. ऐसे में बॉलीवुड की इस ‘चांदनी’ के निधन से कलाजगत में जो अंधियारा हुआ है, उसे अभी शायद कभी खत्‍म नहीं किया जा सकेगा. श्रीदेवी के फैन्‍स की संख्‍या लाखों में है और ऐसे में आज कई लोग मुंबई में उनके अंतिम दर्शनों के लिए पहुंचे हैं.

श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई के स्‍पोर्ट्स क्‍लब में रखा गया है, जहां बॉलीवुड सितारों समेत सैंकड़ों फैन्‍स उनके अंतिम दर्शन करने पहुंचे हैं. इससे पहले लखनऊ, दिल्‍ली, कोलकाता समेत देश के कई इलाकों में फैन्‍स ने श्रीदेवी को अपनी श्रद्धांजलि दी.

 

Loading...

बता दें कि श्रीदेवी का अंतिम संस्कार आज दोपहर मुंबई में 03.30 बजे विले पार्ले के सेवा समाज श्‍मशान भूमि में किया जाएगा. इससे पहले बीती सोमवार रात 10.30 बजे श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई स्थित उनके घर पहुंचा, जहां उनके अंतिम दर्शन के लिए बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे. यहां सलमान खान, शाहरुख खान, अजय देवगन, पूनम ढिल्‍लन, राजपाल यादव, राज्‍यसभा सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा समेत कई हस्तियों ने उनके अंतिम दर्शन किए. 

श्रीदेवी का पार्थिव शरीर उनके घर पहुंचने के बाद उनकी दोनों बेटियां जाह्नवी और खुशी भी अपनी अपने घर पहुंच गईं. उनका घर मुंबई के लोखंडवाला में ग्रीन एकर्स है और उनके पार्थिव शरीर को यहीं लाया गया था. एयरपोर्ट पर पार्थिव शरीर को लेने के लिए अनिल कपूर पहुंचे थे. उनके साथ अमर सिंह और अनिल अंबानी भी दिखे.

Loading...