श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को मुंबई लाने में आखिरी अड़चन हटी, परिवार को मिला पत्र

- in बड़ी खबर, मनोरंजन

दुबई. बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी के शव की शुपुर्दगी को लेकर दुबई पुलिस ने क्लियरेंस लेटर परिवार को दे दिया है. श्रीदेवी का बीते शनिवार को रात 11 बजे दुबई के होटल में निधन हो गया था. दुबई पुलिस ने इंडियन कॉन्सुलेट और श्रीदेवी के परिवार को उनके शव सौंपने का पत्र दे दिया है. अब शव पर लेप लगाने की प्रक्रिया शुरू की जाएगी. अधिकारियों ने खलीज टाइम्स को बताया कि सोमवार को श्रीदेवी की मृत्यु का प्रमाणपत्र परिजनों को सौंपा गया था. 

मंगलवार को दिवंगत बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी के सौतेले बेटे अर्जुन कपूर आज दुबई रवाना हो गए. वह शव को वापस मुंबई लाने के लिए सारी औपचारिकताएं पूरी होने तक अपने पिता बोनी कपूर के साथ रहेंगे. श्रीदेवी की अचानक हुई मौत पर अनिश्चितता बढ़ती जा रही थी. साथ ही इस बारे में भी कोई स्पष्ट संकेत नहीं मिल रहे थे कि उनका शव कब सौंपा जाएगा. वहीं अधिकारियों का कहना है कि जहां तक जांच का सवाल है ,स्थिति में कोई बदलाव नहीं आया है.

दुबई पुलिस ने सोमवार को अपने ट्विटर हैंडल पर कहा था कि श्रीदेवी की मौत बाथटब में गिरकर डूबने की वजह से हुई. वहीं कई मीडिया माध्यमों पर प्रसारित फॉरेंसिक रिपोर्ट में मौत का कारण ‘दुर्घटनावश डूबना’ बताया गया था. इस बीच श्रीदेवी की मौत पर टीवी मीडिया की रिपोर्टिंग को लेकर बॉलीवुड हस्तियों और उनके प्रशंसकों ने गुस्सा जाहिर किया है. उन्होंने इस रिपोर्टिंग को ‘असंवेदनशील और फूहड़’ बताया है. विद्या बालन और फरहान अख्तर जैसी हस्तियों ने श्रीदेवी की मौत के पीछे साजिश बताने वाले टीवी चैनलों की आलोचना की है.

फरहान ने ट्वीट किया, ‘फूहड़ता की कोई हद नहीं है.’ बालन ने लिखा, ‘काश वे तुम्हारी आत्मा को चैन से रहने दें.’ एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ‘यह बेहद शर्म की बात है कि मीडिया जिस तरह से श्रीदेवी के मौत को दिखा रहा है उसे पूरा देश मूकदर्शक बनकर देख रहा है.’ वहीं मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया, ‘मैंने हमेशा ऐसा महसूस किया है और जिस तरह से भारतीय मीडिया सिनेमा की एक दिग्गज हस्ती की मौत पर प्रतिक्रिया दे रहा है उससे साबित होता है कि भारत में जीवन की कोई कीमत नहीं है.’ फैशन डिजाइनर मसाबा मंटेना ने लोगों से टीवी नहीं देखने की अपील की है.

Loading...
E-Paper