हत्यारोपी बेटे बहू को पुलिस ने दबोचा,आलाकत्ल किया बरामद

- in उत्तरप्रदेश, प्रदेश
-जमीनी विवाद को लेकर वृद्ध बाप को बेटे-बहू ने उतारा था मौत के घाट
 
-दर्दनाक रूप से दिया था घटना को अंजाम
 
एंकर–आज पुलिस लाइन सभागार में पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्रा ने रिटार्यड सीआरपीएफ जवान की हत्या के  मामले से पर्दा उठाते हुए। आरोपियों को बेनकाब कर दिया है।और घटना को अंजाम देने में प्रयोग किये गए आलाकत्ल भी बरामद कर लिया है। जमीनी विवाद को लेकर मामला इतना बढ़ गया था। कि सगे बेटे और बहू ने लाठी डंडे और धारद्वार हथियार से काट कर मौत के घाट उतार दिया था।
 
वीओ—–01……बीते दो दिन पूर्व सुरसा थाना क्षेत्र के अन्टवा निवासी रिटायर्ड सीआरपीएफ के जवान प्रीतम लाल की उसके सगे बेटे रमेश व बहु शैलेन्द्री ने जमीनी विवाद को लेकर लाठी डंडे से पीटकर अधमरा करने के बाद उस पर गड़ासे से हमला कर घायल कर दिया था।जिसके बाद दोनों मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए थे।सूचना मिलते आनन फानन मौके पर पहुँची पुलिस ने घायल को उपचार के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहा उसकी उपचार के दौरान मौत हो गयी थी।
 
वीओ—-02……घटना की सूचना मिलते ही मृतक प्रीतम लाल की बेटी गीता अपने पति यादुनाथ के जिला अस्पताल पहुँच गयी।जहा उसको उसके पिता घायल अवस्था मे मृत मिले जिसके बाद बेटी की तहरीर पर पुलिस ने बेटे रमेश व बहु शैलेन्द्री के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था।ताबड़तोड़ दबिश लेकर पुलिस ने दोनों आरोपी बहु और बेटे को गिरफ्तार कर लिया तथा उनके पास  आलाकत्ल लाठी,गड़ासे को भी बरामद कर लिया।
 
बाइट—एसपी विपिन कुमार मिश्रा……….
 

एसपी विपिन कुमार मिश्रा ने बताया कि मृतक प्रीतम लाल अपनी सारी प्रपर्टी अपनी बेटी गीता और अपने भाई विष्णु को देने की बात कहता था।इसी बात की रंजिश बेटा रमेश व बहु शैलेन्द्री मानने लगे और मौके का फ़ायदा उठाकर उसको मौत के घाट उतार दिया।हत्या करने के बाद भी दोनों आरोपियों के चेहरे पर कोई शिकास नही दिखी।

Visual–02–Bete,

bahu ne ki pita ki hatya

Visual–01–Bete, bahu ne ki pita ki hatya

Loading...

Steblishment thhana sursa

Byte—Vipin Kumar Mishra

Loading...