सुदर्शन पटनायक ने रेत पर लिखा हमें आपकी याद आएगी, श्रीदेवी को दी श्रद्धांजलि

नई दिल्लीः बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी का 54 साल की उम्र में हॉर्ट अटैक से निधन हो गया. उनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान है. बॉलीवुड सहित पूरा देश सदमे में है. किसी को भी भरोसा नहीं हो रहा कि श्रीदेवी अब उनके बीच नहीं रहीं. श्रीदेवी दुबई में भांजे मोहित मारवाह की वेडिंग अटेंड करने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी के साथ पहुंची थीं. रविवार सुबह से बॉलिवुड स्टार्स ले लेकर उनके फैंस और उन्हें चाहने वाले उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने भी रेत पर अपने आर्ट से उन्हें श्रद्धांजलि दी है. सुदर्शन ने ओडिशा में पुरी के तट पर रेत पर श्रीदेवी की तस्वीर उकेरी. इसके साथ उन्होंने लिखा है, ‘हमें आपकी याद आएगी. RIP श्रीदेवी.

श्रीदेवी की डेड बॉडी मुकेश अंबानी की जेट से मुंबई लाया जा रहा है. देर रात उनकी बॉडी मुंबई पहुंच सकती है. शनिवार देर रात उनकी मौत की खबर मिलने के बाद मुंबई में उनके घर पर रिश्तेदारों और फैन्स का तांता लगा हुआ है. गौरतलब है कि श्रीदेवी ने 1975 में आई फिल्म जूली में बतौर बाल कलाकार बॉलीवुड में अपना करियर शुरू किया था. एडल्ट रोल के तौर पर 1976 में उनकी पहली फिल्म तमिल भाषा की मूंडरू मूड़ीचू थी. भारत सरकार की ओर से उन्हें 2013 में पद्मश्री दिया गया था.

श्रीदेवी ने हिंदी, तमिल के अलावा कन्नड़ और मलयाली फिल्मों में भी बड़े पैमाने पर काम किया था. 1997 में जुदाई फिल्म के बाद उन्होंने ब्रेक ले लिया था. इससे पहले 1996 में उन्होंने बोनी कपूर से शादी की थी. साल 2012 में फिल्म इंग्लिश-विंग्लिश उन्होंने दोबारा वापसी की थी. उनकी आखिरी फिल्म 2017 में आई मॉम थी. श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी करण जौहर की फिल्म धड़क से डेब्यू करने वाली हैं. जाह्नवी घटना के वक़्त शूटिंग के चलते मुम्बई में ही थीं. श्रीदेवी के निधन के बाद बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है.

 
Loading...
E-Paper