मिताली राज ने जताया भरोसा, महिला विश्वकप में भारतीय टीम का प्रदर्शन चौंकाने वाला होगा

- in खेल

नई दिल्ली: दक्षिण अफ्रीका दौरे पर ऐतिहासिक दोहरी सीरीज जीतने के बाद भारत की वनडे महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने कहा है कि टी-20 विश्व कप में उनकी टीम सबको हैरान कर सकती है. इस साल नवम्बर में महिला टी-20 विश्व कप का आयोजन होगा और भारतीय टीम इसके लिए बेहद उत्साहित हैं.

न्यूलैंड्स क्रिकेट स्टेडियम में शनिवार को भारतीय महिला टीम ने दक्षिण अफ्रीका को पांचवें और अंतिम टी-20 मैच में 54 रनों से हराकर सीरीज 3-1 से अपने नाम कर ली. ‘ईएसपीएन क्रिकइन्फो’ को दिए एक बयान में मिताली ने कहा, “जब टी-20 प्रारूप की बात आती है, तो टीम को अब भी कई जगहों पर कड़ी मेहनत करने की जरूरत है. वनडे प्रारूप में हम काफी अच्छा कर रहे हैं, लेकिन जिस प्रकार से खिलाड़ियों मे प्रदर्शन किया है, उससे मुझे ऐसा लग रहा है कि टी-20 विश्व कप में हम सबको चौंका सकते हैं.”

Loading...

मिताली ने कहा कि भारत में अब लोग भी टेलीविजन पर भारतीय महिला टीम को प्रदर्शन करते देखना और उनके बारे में जानकारी रखना चाहते हैं. भारत की 35 वर्षीया क्रिकेट खिलाड़ी ने कहा, “यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि वनडे मैचों को टीवी पर नहीं दिखाया जाता है, लेकिन मैं इस बात से खुश हूं कि टी-20 मैचों का प्रसारण हो रहा है. हमने अच्छा परिणाम भी हासिल किया है. घर में अब हमें इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के साथ त्रिकोणीेय सीरीज में हिस्सा लेना है. इसका प्रसारण होगा और मुझे आशा है कि आपको मनोरंजन का एक और मौका मिलेगा.”

Loading...
E-Paper