दीपवीर की शादी के बाद अनुष्का ने ट्वीट कर कही हैरान करने वाली बात

बॉलीवुड के सबसे चाहते कपल रणवीर सिंह और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण गुरुवार को शादी के बंधन में बंधने के बाद हमेशा के लिए एक दूजे के हो चुके हैं. गुरुवार को इस कपल ने सिंधी रीति – रिवाजों से शादी की थी और इसके बाद उनकी शादी संपन्न हुई है. शादी के बाद दीपिका और रणवीर ने अपनी पहली तस्वीर भी शेयर की थी इसके बाद से ही फैंस सहित सभी लोग उन्हें बधाई दें रहे थे. 

‘ऐसे बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी रणवीर और दीपिका को उनकी शादी के लिए बधाई दी है. अनुष्का ने बेहद ही खास मैसेज लिखकर दीपवीर की शादी की शुभकामनाएं दी है. अनुष्का शर्मा ने अपने ट्वीट में रणवीर दीपिका को बधाई देते हुए लिखा ‘कि, ‘आप दोनों को दुनिया की सारी खुशियां मिलें. आप एक दूसरे के प्यार का हमेशा सम्मान करे और बहुत आगे बढ़ें. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण. और हां क्लब में आपका स्वागत है’.

अनुष्का ने अपने इस ट्वीट के जरिए दीपिका और रणवीर की जोड़ी को बहुत सारा प्यार भी दिया. सिर्फ अनुष्का ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के कई और सितारे ने भी रणवीर और दीपिका को उनकी शादी के लिए बधाईयां दे रह हैं.आपको बता दें रणवीर और दीपिका 28 नवंबर को मुंबई में अपनी शादी का एक ग्रैंड रिसेप्शन देने वाले है. इस रिसेप्शन में कई बड़े सितारे शिरकत करेंगे.

E-Paper