करोड़ो में है दीपिका की एंगेजमेंट रिंग की कीमत, जानकर होश खो बैठेंगे आप

14 और 15 नवंबर को दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी कर पति-पत्नी बन गए हैं. रणवीर और दीपिका ने दो अलग-अलग रिवाजों से इटली में डेस्टिनेशन वेडिंग की.

पहले दिन उनकी शादी कोंकणी रिवाज से हुई और दूसरे दिन सिंधी रीति रिवाजों से हुई थी. हर किसी की दीपवीर की 2 दिन चली इस ग्रैंड वेडिंग पर नजरें टिकी हुई थी.

दोनों दिन की शादी समाप्त होने के बाद इस कपल ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों में दीपवीर की सगाई की अंगूठी नजर आ रही हैं. हाल ही में दीपिका की रिंग की कीमत सामने आई है जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे. सुनने में आया है कि दीपिका की ये रिंग करोड़ों रुपयों की है. तस्वीर में आप देख सकते हैं दीपिका की डायमंड रिंग स्कवेयर शेप में है. वैसे तो आमतौर पर राउंड शेप डायमंड रिंग देखी जाती है लेकिन इसका शेप थोड़ा अलग और खास है.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दीपिका की इस सिंगल सोलिटेयर स्कवेयर डायमंड रिंग की कीमत 1.3 से 2.7 करोड़ रुपए बताई जा रही है. इस एंगेजमेंट रिंग के साथ ही दीपिका ने अपनी दूसरी उंगलियों में भी रिंग्स पहनी हैं. दीपिका और रणवीर के शादी के ओउटिफट्स सब्यसाची ने डिजाइन किए हैं. दीपिका पादुकोण ने सिंधी रस्म के दौरान हुए आनंद कारज में लाल चुनरी पहनी थी और उनकी ये चुनरी काफी स्पेशल है. आपको बता दें दीपिका की चुनरी में संस्कृत ”सदा सौभाग्यवती भव:” मंत्र लिखा हुआ है.

E-Paper