दीपिका की शादी सबसे ज्यादा खुश हैं आलिया, किया ऐसा काम

हाल ही में इटली के लेक कोमो में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों की दो दिवसीय समारोह 15 नवंबर को सम्पन्न हो गया. कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज़ से हुई शादी में दोनों परिवारों के सदस्य और चंद ख़ास दोस्त ही शामिल हुए थे. शादी में काफी कम लोग शामिल थे जिनकी संख्या 40 बताई जा रही है. इसके बाद लम्बे इंतज़ार के बाद दोनों की फोटो वायरल हुई जिसके बाद फोटोज पर कमेंट की बौछार आ गई. इसी बीच आलिया ने भी अपनी ख़ुशी जाहिर की. 

बता दें, दीपिका और रणवीर ने अपनी शादी की दो तस्वीरें 15 नवंबर की रात 8 बजे के आस-पास अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स से शेयर कीं. आप देख सकते हैं एक तस्वीर कोंकणी रस्म की है, जबकि दूसरी तस्वीर सिंधी रीति-रिवाज़ की है. कुछ ही घंटों में दीपिका के एकाउंट से शेयर की गयी तस्वीरों को 50 लाख से ज़्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, जबकि रणवीर के एकाउंट से शेयर की गयी तस्वीरों को 34 लाख से अधिक लोगों ने पसंद किया है.  

दोनों की शादी की कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं जिसे देखकर बॉलीवुड के सितारे तारीफ करते नहीं तक रहे हैं. जी  हाँ, एक्ट्रेस आलिआ भट्ट ने दोनों की फोटो की कमेंट किया है जिससे देखकर लग रहा है वो काफी खुश हैं,. ये भी हो सकता है रणबीर कपूर से ब्रेकअप से बाद दोनों की शादी से शादी हों ताकि उनकी लाइफ में कोई प्रॉब्लम न आये. खैर, ये सब बाद की बातें हैं.

वहीं दूसरी ओर प्रियंका यंका ने शादी के फोटो पर लिखा है- Insanely Beautiful… यानि दीवाना कर देने वाली ख़ूबसूरती. तस्वीरें सभी को काफी पसंद आई और दोनों काफी सुन्र लग रहे हैं. इसके अलावा आप देख सकते हैं ये तस्वीर. 

E-Paper