अक्षय कुमार की खूंखार आंखें देखकर आपकी भी रूह काँप जाएगी

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार जब भी कोई फ़िल्म लेकर आते हैं तो उसकी चर्चाएं बहुत ज़ोरों शोरों से होती हैं. इन दिनों अक्षय अपनी आगामी फिल्म 2.0 को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. इस फिल्म में अक्षय के साथ साउथ सिनेमा इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत नजर आएँगे. यही वजह है कि यह फ़िल्म इस साल की सबसे बड़ी फ़िल्मों में से एक है.

2.0 के पहले पार्ट ‘रोबोट’ को लोगों ने बहुत पसंद किया था और अब एक बार फिर रजनीकांत अपने चिट्टी किरदार से सभी को इम्प्रेस करने आ रहे हैं. कुछ दिन पहले ही इस फिल्म का टीजर और ट्रेलर दोनों ही लॉन्च हुआ था और इसे दर्शकों का मिला-जुला रिएक्शन मिला था. धीरे-धीरे अब इस फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आती जा रही है और ऐसे में फिल्म के पोस्टर्स एक-एक करके सोशल मीडिया पर रिलीज किए जा रहे हैं.

इसी बीच हाल ही में अक्षय कुमार ने आज फिर फिल्म का धमाकेदार पोस्टर शेयर किया हैं. इस पोस्टर में फिर से अक्षय बेहद खतरनाक लुक दिख रहा है. पोस्टर में आप देख सकते हैं अक्षय रोबोट बने खूंखार राक्षस दिख रहे हैं. उनके लुक को देखकर ही अक्षय के खतरनाक किरदार का अंदाजा लगाया जा सकता है.

आपको बता दें जब से फ़िल्म 2.0 में अक्षय और रजनीकांत के एक साथ आने की ख़बर सामने आइ है तब से हर कोई इस फ़िल्म की एक झलक देखने को बेक़रार है और अब फिल्म के इतने शानदार पोस्टर्स देखने के बाद तो फैंस का इस फिल्म को देखने का उत्साह और ज्यादा बढ़ रहा है. ये फिल्म इसी महीने की 29 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं.

E-Paper