खली के सहयोग से आयोजित हुई सीडब्ल्यूई रेसलिंग में लगे ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे,

सीडब्ल्यूई रेसलिंग में जो कुछ हुआ वह शर्मसार करने वाली घटना हैं, इतना ही नहीं आयोजकों ने देश विरोधी नारे लगाने के लिए पुलिस से भी छूट मांगी. हालांकि पुलिस अधिकारियों ने इंकार कर दिया. ये रेसलिंग WWE रेसलर द ग्रेट खली के सहयोग से हुई थी, अब खली को ही इसका विरोध भी झेलना होगा. दरअसल, राजीव गांधी खेल स्टेडियम में मंगलवार को हुई सीडब्ल्यूई रेसलिंग के रिंग में एक रेसलर द्वारा पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने पर विवाद बढ़ गया है. 

जिसके विरोध में बृहस्पतिवार को पूर्व सैनिक वेलफेयर कमेटी ने डीसी को ज्ञापन सौंपा व मानव चौक के समीप रेसलर खली का पुतला फूंका, विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व कमेटी के प्रधान अतर सिंह मुलतानी कर रहे थे, पूर्व सैनिकों ने पाकिस्तान के विरोध व हिंदुस्तान के समर्थन में जमकर नारेबाजी की. मुलतानी ने कहा कि विधायक व सांसद की मौजूदगी में जिस तरह आयोजकों की रजामंदी से पाकिस्तान के समर्थन में नारेबाजी हुई है उसको लेकर हर भारतीय क्रोधित है. 13 नवंबर को खली का जो शो हुआ उसमें देश विरोधी नारे लगे थे, ऐसे आयोजक पैसे के लिए देश को भी बेच सकते हैं. 

वहीं कांग्रेसियों ने भी इस मामले में उतारते हुए कार्रवाई की मांग के लिए सीएम विंडो पर शिकायत दर्ज कराई है, वहीं, एसपी से मिलकर ज्ञापन सौंपा व कानूनी कार्रवाई की मांग की. आपको बता दें कि कार्यक्रम के दौरान भारतीय रेसलर और पाकिस्तानी रेसलरों की लड़ाई करवाई गई थी,  कथित तौर पर बनाए गए पाकिस्तानी रेसलर ने रिंग में पहुंचने से पहले ही मैदान में आते ही पाकिस्तान का झंडा लहराते हुए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए, इसके बाद जब हिंदुस्तानी रेसलर पहुंचा तो पाकिस्तानी रेसलरों ने उसे रिंग में धकेलना शुरू कर दिया और नारेबाजी करने लगे, जिससे भीड़ में आक्रोश बढ़ गया.