दारू पीने के लिए महिला ने फ्लाइट में की इतनी गन्दी हरकत, वायरल हुई तस्वीरे …

नशे में धुत होकर किस हद तक पहुंच जाते हैं इस बारे में उन्हें जरा भी भनक नहीं होती है. ऐसा ही एक मामला हाल ही में सामने आया है जिसमें बिजनेस क्लास में सफर कर रही एक आयरिश महिला ने मुंबई-लंदन की उड़ान पर एयर इंडिया की फ्लाइट में जमकर हंगामा किया. सूत्रों की माने तो ये आयरिश महिला इस बात पर क्रू मेंबर पर भड़क गई क्योंकि उसने उन लोगों से दारु की मांग की थी लेकिन जब उसकी मांग अनसूनी कर दी गई तो उसने भद्दी भद्दी गालियां देना शुरू कर दी. 

सोशल मीडिया पर इस हंगामे की तस्वीर भी वायरल हुई  है. इस वायरल तस्वीर में ये सुना जा सकता है कि किस तरह से महिला शराब न मिलने से नाराज होकर किस अंदाज में एयर इंडिया के क्रू मेंबर्स को बुरा भला कह रही है. वीडियो में आप देख सकते हैं महिला अपने मानवीय अधिकारों का जिक्र कर रही है. इतना ही नहीं बल्कि ये आयरिश महिला यात्री कह रही है कि वो आप लोगों के मूल से जुड़े लोगों के लिए काम कर रही है.

इस घटना के एक चश्मदीद ने बताया कि, ‘आयरिश महिला चार क्वार्टर पहले ही पी चुकी थी. लेकिन जब उसने अतिरिक्त शराब की मांग की तो क्रू मेंबर्स का व्यवहार आक्रामक हो गया. जब उसने अतिरिक्त शराब की मांग की तो क्रू ने शराब देने से इंकार कर दिया. उस महिला ने शराब की खाली बोतल देखी और हंगामा मचाना शुरू कर दिया. जब फ्लाइट के कमांडर को इस संबंध में जानकारी दी गई तो उसने अतिरिक्त शराब देने से मना कर दिया.’ इस महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय जमकर वायरल हो रहा है.

E-Paper