इंडिया बीच फैशन वीक में स्वरा के इस हसीन लुक ने लूटा सभी का दिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अक्सर ही अपने बेबाक बयानों के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. स्वरा कई बार अपने खूबसूरत लुक के फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. हाल ही में स्वरा ने इंडिया बीच फैशन वीक 2018 में रैंप वॉक कर सभी का दिल लूट लिया. इस इवेंट की तस्वीरें स्वरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं. इस फोटो में स्वरा भास्कर घाघरा चोली पहने नजर आ रही हैं.

आपको बता दें स्वरा ने मशहूर डिजायनर ओहला खान द्वारा डिजाइन की गई ड्रेस पहनी थी जिसमे वो कमाल लग रही थी. वाकई में इस ड्रेस में स्वरा भास्कर बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं. स्वरा भास्कर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस ड्रेस में रैंप की कई फोटो शेयर की हैं. स्वरा की नेकलेस और अंगूठी उनकी सुंदरता में चार चांद लगा रहे हैं. आपको बता दें ओहला खान के ड्रेस सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया के कई देशों में भी काफी पसंद किए जाते हैं.

स्वरा हर बार ही ज्वलंत मुद्दों पर बेबाकी से अपनी प्रतिक्रिया देती हैं. हाल ही में स्वरा भास्कर ने फेक न्यूज को लेकर कहा था कि ‘इनका जाल फैलता ही जा रहा है आज के दौर में फेक न्यूज सिर्फ पक्षपातपूर्ण ही नहीं हैं बल्कि इनमें एजेंडा भी छिपा हुआ है.’ गौरतलब हैं कि स्वरा ने वीरे दी वेडिंग, तनु वेड्स मनु रिटर्न्स, अनारकली ऑफ आरा, प्रेम रतन धन पायो, द न्यू क्लासमेट और रांझणा जैसी कई बड़ी फिल्मों में अहम किरदार निभाया हैं. वीरे दी वेडिंग में तो स्वरा ने मास्टरबेशन सीन करके सभी को चौंका दिया था.

E-Paper