कैटरीना के साथ सूट-बूट पहनकर वाघा बॉर्डर पहुंचे सल्लू मियां

बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘भारत’ को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. इन दिनों फिल्म की शूटिंग पंजाब के लुधियाना में चल रही है. इसी बीच हाल ही में एक तस्वीर सामने आई हैं जिसमें फिल्म का सेट नजर आ रहा हैं.

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं सलमान और कैटरीना नजर आ रहे हैं. इसमें वह वाघा बॉर्डर पर सूट पहने पाकिस्तान की ओर देखते हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को देखकर लग रहा है कि, सलमान के साथ कटरीना कैफ हैं.

ऐसा इसलिए क्योकि इस फिल्म में कैटरीना अहम किरदार निभा रही हैं. हालांकि इस फोटो में दोनों के चेहरे दिखाई नहीं दे रहे हैं. फिर भी फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं और उनका इस फिल्म को देखने का उत्साह और ज्यादा बढ़ रहा हैं.

गौरतलब हैं कि सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ के सेट से हर दिन कोई न कोई तस्वीर सामने आ ही रही है. जानकारी के लिए बता दें फिल्म भारत के लिए पंजाब के लुधियाना में एक सेट बनाया गया, जिसमें बाघा बॉर्डर की हू-ब-हू नकल उतारी गई.

ये तस्वीर उसी वाघा बॉर्डर से ली गई हैं. बता दें कि, सलमान खान और कैटरीना कैफ की ये फिल्म अगले साल यानि साल 2019 में ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी.

E-Paper