दीपिका से पहले इनके साथ संबंध बना चुके हैं रणवीर, खो चुके हैं वर्जिनिटी

इन दिनों बॉलीवुड में दीपवीर की शादी के चर्चे हैं दोनों की शादी बहुत ही शानदार और रॉयल अंदाज में हो रही है और दोनों की शादी की बहुत कम तस्वीरें अब तक सामने आई है. ऐसे में रणवीर और दीपिका की बात करें तो दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है. आपको बता दें कि दोनों ने कल इटली के लेक कोमो में कोंकणी रीति-रिवाज से शादी संपन्न की और अब आज यानी 15 नवंबर को एक बार फिर से दीपवीर सिंधी रीति-रिवाज से शादी रचायेंगे. वहीं आप सभी जानते ही होंगे कि दीपवीर की शादी में सिर्फ उनके कुछ ही क्लोज फ्रेंड्स और पारिवारिक लोग शामिल हुए हैं

. अब तक इनकी शादी की कोई साफ तस्वीर सामने नहीं आई हैं और इसलिए फैंस को उनकी शादी के फोटोज और वीडियो का बेसब्री से इंतजार है. फिलहाल बहुत कम ही तस्वीरें हैं जो सामने आई है. वहीं यह चर्चा भी अब तेज हो गई है कि रणवीर सिंह के लिए दीपिका पहली लड़की नहीं है जिनके साथ वह सात फेरे लेकर उन्हें सब कुछ सौंप देंगे दरअसल वह इसके पहले ही किसी को अपना सब कुछ सौंप चुके हैं.

जी दरअसल बीते कुछ समय पहले ही रणवीर ने बताया था कि उन्होंने सिर्फ 12 साल की उम्र में अपनी वर्जिनिटी खो दी थी, यहाँ तक कि उस समय उन्होंने कंडोम का उपयोग भी किया था. वहीं बात करें दीपिका की तो वह भी रणबीर कपूर के साथ रिश्ते में रहीं हैं और बताया जाता है कि उन्होंने भी अपनी वर्जिनिटी खो दी है.

E-Paper