शादी के बीच रणवीर सिंह पर आया क़ानूनी संकट

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इस समय अपनी शादी में व्यस्त हैं और हाल ही में उन्होंने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से शादी कर ली है जिसकी एक भी तस्वीर सामने नहीं आई है. दोनों की शादी कोंकणी स्टाइल से हुई है. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं. आज भी दोनों की शादी सिंधी स्टाइल से होने वाली है. लेकिन रणवीर की फिल्म को लेकर एक विवाद सामने आया है जिससे क़ानूनी संकट के बदल दिखाई दे रहे हैं. 

दरअसल, रणवीर सिंह और सारा अली खान की आने वाली फिल्म ‘सिंबा’ को लेकर एक कानूनी अड़चन पैदा हो गई है. एक ब्रेवरेज कंपनी ने निर्देशक रोहित शेट्टी की कंपनी रोहित शेट्टी पिक्चर्स पर ट्रेडमार्क के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए दिल्ली हाई कोर्ट से अपील की है. दिल्ली हाई कोर्ट में इस मामल की सुनवाई हुई है, जिसमें रोहित शेट्टी को जवाब देने को कहा गया है. अगर रोहित की तरफ से कोई भी जवाब नहीं आता है तो इस मामले की सुनवाई 4 दिसंबर को होगी. जानकारी दे दें, छत्तीसगढ़ की एक ब्रेवरेज कंपनी ने ये केस फाइल किया था.

मिली जानकारी के अनुसार इस कंपनी ने अपनी लीगल नोटिस में रोहित शेट्टी पिक्चर्स पर ये आरोप लगाया है कि फिल्म का जो टाइटल है ‘सिंबा’ दरअसल वो नाम के संदर्भ में कॉपीराइट का उल्लंघन है क्योंकि कंपनी अपने बीयर और दूसरे नॉन-एल्कोहॉलिक ड्रिंक्स इसी नाम से बेचती है.  इस फिल्म को बनाने से पहले उनसे किसी भी तरह की कोई अनुमति नहीं ली गई है. ब्रांड के मालिक प्रभतेज भाटिया ने कहा मैं कोई पैसे नहीं चाहता. हम बस इतना चाहते हैं कि वो टाइटल को बदल दें. 

E-Paper