छठ पूजा के महत्व को अब समझ पाए ऋतिक, ये कही बात

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशनअपनी फिल्म सुपर 30 में व्यस्त चल रहे हैं और इसी बीच उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसके बारे में उन्होंने अपना नजरिया बताया है. दरअसल, ऋतिक ने छठ पूजा के महत्व को बहुत करीब से समझ पाएं हैं. ऋतिक ने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर छठ पूजा का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है,  हमेशा इस त्योहार को लेकर उत्साहित रहता था. लेकिन इस बार मुझे बिहारी बनकर इस व्रत का असली महत्व का पता चल पाया है.’ बता दें, ऋतिक रौशन अपने अपकमिंग फिल्म में एक बिहारी का किरदार निभा रहे हैं.

जैसा कि आप जानते हैं, यह फिल्म सुपर 30 कोचिंग चलाने वाले आनंद कुमार की बॉयोपिक बताई गई है.  लेकिन फिल्म में कुछ बदलाव किये गए हैं जिससे यह बायोपिक नहीं है. इस फिल्म को करने के लिए ऋतिक रौशन को बिहार के बारे में बहुत कुछ पता चल पाया है. ऋतिक ने पिछले साल भी अपने ट्विटर अकांउट पर छठ पूजा की बधाई दी थी. इस बार वो छठ पूजा का आनंद मुबंई के घर के बाल्कनी से उठा पाएं जहां बहुत सी महिलाएं छठ पूजा कर रही थीं.

यशराज बैनर तले आ रही यह फिल्म साल 2019 में पर्दे पर आएगी. इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया जा चुका है. आनंद कुमार के किरदार को निभा रहे ऋतिक फिल्म के पोस्टर में काफी गुस्से में लग रहे हैं. बताया जा रहा है फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज़ हो रही है.

E-Paper