उसे हो गया गुड़िया से प्यार तो कर ली शादी, वजह है कि ना धोखा देगी ना बढ़ेगी उम्र

मुझे प्यार तो हुआ पर 

 जापान का एक 35 साल का युवक इन दिनों प्यार में दीवाना भी है आैर उसने अपनी मुहब्बत से शादी भी कर ली है। बस इस कहानी में एक ही ट्विस्ट है कि इस शख्स ने ‘गुड़िया’ से शादी की है। बताया जा रहा है कि उसकी नवविवाहित पत्नी एक वर्चुअल रियलिटी सिंगिंग होलोग्राम से लैस है। ये कोर्इ एेसी वैसी शादी नहीं थी बल्कि इस पर दुल्हे ने तकरीबन 13 लाख रुपये भी खर्च किए हैं। इस युवक का नाम अकिहिको कोन्डो बताया जा रहा है। 

इस प्यार आैर शादी की वजह 

वैसे तो जापान में युवकों के कुंवारे रहने का चलन काफी बढ़ गया है पर अकिहिको की शादी की वजह एेसा कोर्इ चलन नहीं है बल्कि कुछ आैर है। उनका कहना है कि वो अपनी पत्नी, जिसका नाम उन्होंने हसुने मिकू रखा है, से बेहद प्यार करते हैं आैर उन्हें धोखा देने की कभी नहीं सोच सकते। एेसा ही वे अपनी पार्टनर से चाहते हैं आैर ये होगा भी क्योंकि मिकू की ना उम्र बढ़ेगी आैर ना ही वो कभी धोखा देगी। 

मेहमान तो आये पर मां नहीं 

वैसे तो अकिहिको ने पैसा भी खुब खर्च किया आैर शादी में करीब 40 मेहमानों ने शिरकत भी की, इसके बावजूद उनके वर्चुअल रियलिटी सिंगर से शादी करने से उनकी मां बिलकुल खुश नहीं है। उन्हें 16 साल की बतार्इ जा रही बेटे की पत्नी बिलकुल पसंद नहीं है, आैर उनके साथ ही परिवार के काफी रिश्तेदारों ने भी शादी में शामिल ना होने का फैसला किया। इसके बावजूद अकिहिको खुश हैं आैर खुद को सामान्य शादीशुदा आदमी मानते हैं। 

E-Paper