चीनी महिला की ये देख कर डर जायेंगे, जब देखते देखते उसे निगल जायेगी जमीन

तस्वीर देख कर डर गए लोग 

इन दिनों चीन से आकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक तस्वीरों को देख कर लोगों की चीख निकल जा रही है। ये तस्वीरों चीन के गान्सू प्रांत का बताया जा रहा है आैर कर्इ चीनी समाचार साइट पर इसकी सुर्खियां नजर आर्इं।तस्वीरों में दिखार्इ पड़ रहा है कि इस क्षेत्र के लानझोउ शहर में एक महिला फुटपाथ पर चलते हुए अचानक जमीन के अंदर धंस गई। इस नजारे को देख कर लोग डर से कांप गए। 

क्या है मामला 

 एक महिला फुटपाथ पर चल रही । कुछ कदम चलने के बाद अचानक उसके पैरों के नीचे की जमीन अंदर धंस जाती है। हादसे के समय महिला जब तक संभलती, तब तक उसका संतुलन बिगड़ गया आैर जमीन धंसने से बने एक बड़े गड्ढे में समा गई। ये सारा नजारा वहां लगे एक सीसीटीवी में रिकाॅर्ड हो गया जिसकी फुटेज वायरल हो रही है। 

महिला को आर्इ चोट 

जानकारी के अनुसार इस हादसे में महिला की जान तो बच गई, लेकिन उसके काफी चोट आर्इ आैर कुछ पसलियां टूट गईं। वहां मौजूद लोगों ने फौरन स्थानीय पुलिस को जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने आकर महिला को निकालने का प्रयास किया। काफी प्रयास के बाद महिला को बाहर निकाला गया और अस्पताल ले जाया गया। यह वीडियो चाइना मार्निंग पोस्ट ने भी यूट्यूब पर साझा किया था। सूचना के अनुसार चीन के स्थानीय प्रशासन ने घटना का कारण पता लगाने का प्रयास शुरू कर दिया है। 

E-Paper