हरिद्वार में मॉर्निंग वॉक पर निकले भेलकर्मी को हाथी ने मार डाला

भेल में हाथी ने एक और व्यक्ति की जान ले ली है। बुधवार सुबह तड़के मॉर्निंग वॉक के लिए निकले भेलकर्मी को हाथी ने कुचल कर मार डाला। उजाला होने पर उसका शव राहगीरों ने सड़क किनारे पड़ा देखा और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

पुलिस के मुताबिक, भेल वीरेंद्र सिंह सेक्टर एक में रहते थे। उनकी पत्नी बिजनौ

भेल टाउनशिप में पिछले साल भी तस्कर हाथी ने जमकर उत्पात मचाया था। उस दौरान भी हाथी ने दो लोगों को मौत के घाट उतार दिया था। वन विभाग ने काफी मशक्कत के बाद हाथी को पकड़ कर जंगलों में छोड़ा था। पिछले करीब एक हफ्ते से टस्कर हाथी ने फिर भेल क्षेत्र में दस्तक दे दी है।

में शिक्षिका है और बेटा देहरादून में पढ़ाई कर रहा है। वीरेंद्र रोजाना की तरह आज तड़के मॉर्निंग वॉक के लिए घर से बाहर निकले थे। बताया जा रहा है कि उसी दौरान एक हाथी ने भेल कर्मी को दौड़ा लिया। भेलकर्मी ने भागकर जान बचाने की कोशिश भी की, मगर आर्य समाज मंदिर के पास हाथी ने वीरेंद्र 54 वर्ष को कुचल कर मार डाला।

आज तड़के भेल कर्मी को हाथी ने पटक कर मार डाला है। जिससे एक बार फिर भेल क्षेत्र में हाथी की दहशत पैदा हो गई है। सुबह मॉर्निंग वॉक पर जाने वाले लोगों और देर रात ड्यूटी पर आने जाने वाले भेल व सिडकुल के कर्मचारियों में हाथी को लेकर खौफ बना हुआ है। वन विभाग दोबारा हाथी को पकड़ने की योजना बना रहा है।

E-Paper