तो इस वजह से बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह खुद को मानते हैं ‘बड़बोला’

- in मनोरंजन

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने खुद को बड़ा बड़बोला बताया है और यह भी कि कभी-कभी इस पर उनका नियंत्रण नहीं रहता. रणवीर ने शुक्रवार को एक समारोह के दौरान यह बात कही, जहां इंडियन प्रीमियर लीग ने उन्हें अपना ब्रैंड एंबेसडर नियुक्त किया है. रणवीर ने कहा कि खेल प्रतियोगिताओं के दौरान वह दूसरी टीम के खिलाड़ी की बहुत आलोचना किया करते हैं

उन्होंने कहा, “फुटबॉल मैच के दौरान बॉलीवुड कलाकार एक-दूसरे का बहुत मजाक उड़ाते हैं. मजाक उड़ाना मेरी पसंदीदा चीजों में से एक है, मैं ऐसा करता हूं और कभी-कभी तो औपचारिक तरह के कार्यक्रमों में भी ऐसा करता हूं. मैं अपनी ‘वर्बल डायरिया’ पर काबू पाने में सक्षम नहीं हूं.” भारत में प्रीमियर लीग के ब्रांड एंबेस्डर के रूप में अपने कार्यकाल के बारे में बात करते हुए रणवीर ने कहा, “यह एक बड़ा सम्मान और बड़ा विशेषाधिकार का मामला है. मुझे वाकई विश्वास है कि यह दुनिया की सबसे अच्छी लीग है.”

Loading...

उन्होंने कहा, “मैं जब इसके मैचों में शामिल होता हूं, तो इसका अच्छी तरह से आनंद लेता हूं. इस अद्भुत कार्यक्रम का हिस्सा बनना और दिग्गज खिलाड़ियों से मिलना शानदार है.” अपनी फिल्म ‘पद्मावत’ के बारे में रणवीर ने कहा, “यह ऐसा कुछ था, जिसे मैंने कभी नहीं सोचा था. यह उन दुर्लभ फिल्मों में से एक है, जिसे सबकुछ मिला, फिर चाहे वह आलोचकों की प्रशंसा, व्यावसायिक सफलता या फिर दर्शकों का प्यार.”

Loading...
E-Paper