LJP नेता चिराग पासवान का बड़ा बयान, कहा-उपेंद्रजी का अभी वन वे ट्रैफिक चल रहा

लोजपा नेता चिराग पासवान बिहार के मुख्यमंत्री सह जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार से उनके आवास पर मिलने पहुंचे। वहां जदयू के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर भी मौजूद थे। मुलाकात के बाद चिराग ने उपेंद्र कुशवाहा पर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि उपेंद्र जी का अभी वन वे ट्रैफिक चल रहा है। इसके साथ ही चिराग ने ये भी कहा कि मैं चुनाव जमुई से ही लड़ूंगा 

चिराग ने उपेंद्र कुशवाहा पर हमला बोलते हुए कहा कि एनडीए में रह कर विपक्ष के नेता से मिलना गलत बात है। इस तरह से कोई भी बयान देने से पहले आपस मे बैठक कर बात करना चाहिए। उपेंद्र कुशवाहा जी ने गलती की है और अभी उनका वन वे ट्रैफिक चल रहा है। उन्होंने जो भी बातें कहीं हैं उन्हें ये सारी बातें पब्लिक डोमेन में नही रखनी चाहिए।

चिराग पासवान ने कहा कि सीएम नीतीश से मेरी मुलाकात को सिर्फ छठ पर्व से जोड़ कर देखा जाये और यह संयोग की बात है कि सीएम नीतीश से मुलाकात के वक्त नरेंद्र सिंह के बेटे सुमित सिंह भी प्रशांत किशोर के साथ थे।

उन्होंने कहा कि नरेंद्र सिंह के परिवार से हमारा कोई विवाद नहीं था। चिराग पासवान और सुमित सिंह दोनो ने एक दूसरे को गले लगाया और कहा कि हमारे संबंधों में कभी खटास नहीं थी। जदयू नेता नरेंद्र सिंह और लोजपा अध्यक्ष रामविलास पासवान के बीच काफी फासले थे। 

बता दें कि इससे पहले चिराग ने कथित तौर पर ‘नीच’ शब्द कहे जाने को लेकर सीएम नीतीश से नाराज चल रहे उपेंद्र कुशवाहा की नाराजगी को गलत बताया था और कहा था कि नीतीश कुमार एेसे शब्द का प्रयोग कर ही नहीं सकते। इसके साथ ही चिराग ने एनडीए में सीट बंटवारे पर कहा था कि  लोजपा को सात सीटें मिलनी चाहिए। 

E-Paper