नामकुम में सात डकैतों ने बोला धावा, परिवार के चार लोगों को जख्मी कर 10 लाख का डाका

 नामकुम थाना क्षेत्र सिदरौल बजार के समीप शनिवार की देर रात आठ से दस की संख्या में आए अपराधियों ने घर मालिक सहित चार को जख्मी कर 10 लाख़ से ऊपर के गहने व नकद की डकैती कर ली है। घटना शनिवार की देर रात एक  से डेढ़ बजे की है । घायलों में घर मालिक गौरी शंकर साह, उनकी पत्नी पार्वती देवी, बेटा अनिल कुमार और अनिल की पत्नी है । 

सभी घायलों का रिम्स में इलाज चल रहा है। छोटे बेटे सुनील कुमार ने बताया कि रात लगभग 1बजे  छह- सात की संख्या में अपराधी ग्रिल में लगे ताले को काटकर घर में घुस गए। बाकी  लोग बाहर रखवाली कर रहे थे। पहले कमरे में सो रहे गौरी शंकर साह और उनकी पत्नी को लाठी से मारकर घायल कर दिया और आलमारी में रखे सारे गहने और पैसे निकाल लिए ।

आवाज सुनकर बड़ा बेटा अनिल और ऊसकी पत्नी जैसे ही कमरे से बाहर आई अपराधियों ने उनपर भी वार कर दिया ।उसके बाद अनिल के कमरे में रखी आलमारी को तोड़ कर सारे गहने ले लिए।वही छोटा बेटा सुनील ने अपने कमरे को अंदर से बंद कर लिया जिससे वह बच गया । दो साल पहले भी उनके घर चोरी का प्रयास किया गया था । वहीं पास में रहने वाले भूतपूर्व सैनिक के घर सभी को बंधक बना कर डकैती की गई थी।

E-Paper