चंडीगढ़ में देर रात युवती के घ्‍ार में घुसे युवक, गन प्‍वाइंट पर किया दुष्‍कर्म

सेक्टर-63 स्थित लैट में शुक्रवार देर रात गन प्वाइंट पर 22 वर्षीय युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। सूचना मिलने के बाद सेक्टर-49 थाना पुलिस ने शुक्रवार देर रात अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। शनिवार को पीडि़ता को कोर्ट में पेश कर 164 के बयान दर्ज करवाए। वारदात में पीडि़ता का एक परिचित भी शामिल है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात करीब एक बजे सेक्टर-63 स्थित एक मकान में युवती से गन प्वाइंट पर दुष्कर्म होने की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में मिली। मौके पर डीएसपी साउथ, सेक्टर-49 थाना पुलिस सहित पीसीआर कर्मी पहुंच गए। युवती मूल रूप से हिमाचल की रहने वाली है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार पीडि़ता चंडीगढ़ स्थित एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करती है। वारदात के बाद पुलिस ने एरिया में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच और आसपास के लोगों से पूछताछ भी की, ताकि आरोपी की पहचान हो सके। सूत्रों के अनुसार पुलिस ने युवती की मदद से आरोपित को फेसबुक के माध्यम से पहचान लिया है।

धारा 164 के तहत बयान दर्ज
पुलिस ने शनिवार को पीडि़ता को जिला अदालत में पेश कर धारा 164 के तहत बयान दर्ज कराए हैं। पीडि़ता ने अपने बयान में कहा है कि घर में घुसे युवकों में से एक को वह पहले से जानती है। जबकि उसके साथ आए दो अन्य व दुराचार के आरोपी युवक को उसने पहली बार देखा था।

मॉडल से दुष्कर्म मामले में एसआइ को नहीं दबोच सकी पुलिस
गौरतलब हो कि मुंबई की मॉडल से दुष्कर्म करने के मामले में यूटी पुलिस अपने विभाग में तैनात सब इंस्पेक्टर नवीन फोगाट को गिरफतार नहीं कर सकी है। जबकि, नवीन फोगाट ने बीच में अपने अधिकारियों के खिलाफ डीजीपी संजय बेनीवाल को शिकायत भी दे दी।

E-Paper