अपनी इस फिल्म में बिना बालों के नजर आएंगी पिया बाजपेयी, मेकअप में लगते थे इतने घंटे

- in मनोरंजन

बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी खूबसूरत अभिनेत्री पिया बाजपेयी अपनी आने वाली द्विभाषी फिल्म ‘अभियुम अनुवुम’ में बिना बालों के नजर आएंगी. फिल्म तमिल और मलयालम में बनी इस फिल्म में पिया अभिनेता टोविनो थॉमस के साथ नजर आएंगी. पिया ने बताया कि ‘वह फिल्म के कुछ दृश्यों में मैं बिना बालों के नजर आएंगी और मेरे लिए यह बहुत चुनौतीपूर्ण रहा है.

मुझे इस लुक के साथ अच्छे से तैयार होने में तीन से चार घंटे लग जाते थे. अगर मुझे शूटिंग सुबह सात बजे शुरू करनी होती थी तो मैं तड़के तीन बजे से तैयार होना शुरू कर देती था और विग (बिना बालों वाला) मेरे सिर पर 12-13 घंटे तक लगा रहता था, यह बहुत मुश्किल था.’

उन्होंने कहा, “मैं अपना सिर नहीं हिला सकती थी या हंस नहीं सकती थी, यहां तक कि सिर में खुजली होने पर भी कुछ नहीं कर सकती थी. बहुत ज्यादा स्प्रे और ग्लू लगा होने के कारण मैं जल्दी से घर पहुंचने का इंतजार करती थी और इसे हटाने में भी काफी समय लगता था.”

Loading...

पिया ने कहा कि उनके लिए यह इतना झंझटभरा था कि वह सच में सिर मुंडवाने के बारे में सोचने लगी थीं लेकिन उनके निर्देशक ने कहा कि उन्हें इस लुक में शूटिंग की शुरुआत के सिर्फ तीन-चार दिनों तक नजर आना है. फिल्म ‘अभियुम अनुवुम’ नौ मार्च को रिलीज होगी.

Loading...