मनोज तिवारी ने ‘आप’ विधायकअमानतुल्लाह के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

राजधानी दिल्ली में सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन के अवसर पर मचा बवाल अब पुलिस थाने तक पहुंच गया है. भारतीय जनता पार्टी के सांसद मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी विधायक अमानतुल्लाह खान के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की है.

अमानतुल्लाह खान पर कार्यक्रम के दौरान मनोज तिवारी को धक्का देने का आरोप है. मौके पर से सामने आए वीडियो में भी अमानतुल्लाह खान मंच से तिवारी को धक्का देते हुए दिख रहे थे.

मनोज तिवारी ने सोमवार रात को ई-मेल के जरिए दिल्ली पुलिस में अमानतुल्लाह खान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पुलिस जल्द ही मामला दर्ज कर सकती है. बीजेपी सांसद ने अमानतुल्लाह पर जान से मारने की कोशिश, गालियां देना और धक्का देने का आरोप लगाया है. इसके अलावा उन्होंने अमानतुल्लाह की जमानत खारिज करने की अपील की है.

आपको बता दें कि सिग्नेचर ब्रिज का उद्घाटन रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने किया. इस दौरान मनोज तिवारी बिना किसी निमंत्रण के वहां पर पहुंचे, तभी अमानतुल्लाह खान का एक वीडियो सामने आया. जिसमें वह तिवारी को स्टेज से धक्का देते हुए दिखाई दे रहे हैं.

अमानतुल्लाह ने दी थी सफाई

हंगामे पर सफाई देते हुए अमानतुल्लाह ने कहा कि जब वह (मनोज तिवारी) स्टेज पर चढ़ने की कोशिश कर रहे थे, तो मैंने उन्हें रोकने की कोशिश की ना कि धक्का दिया. वह जिस तरह से वहां पर बर्ताव कर रहे थे, अगर स्टेज पर आते तो मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के साथ बुरा बर्ताव करते.

E-Paper