अब छोटे पर्दे पर दिखाई जाएगी विद्या बालन की ‘तुम्हारी सुलु’, ये है डेट

- in मनोरंजन

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन ने अपने फैन्स को बड़ी खुशखबरी दी है. साल 2017 में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ जल्द ही छोटे पर्दे पर दिखाई जाएगी. फिल्म के निर्देशक सुरेश त्रिवेणी का मानना है कि फिल्म के टेलीविजन प्रीमियर के कारण लोग फिल्म की मुख्य किरदार, जो एक गृहिणी और रेडियो जॉकी है, से ज्यादा जुड़ाव महसूस करेंगी.

सुरेश ने बताया, “मुझे लगता है कि फिल्म की टेलीविजन रिलीज से इसकी कहानी बड़े पैमाने पर उन दर्शकों तक पहुंचेगी, जो सामान्यतया सिनेमाघर नहीं जा पाते हैं, खासकर मध्य आयु वर्ग की गृहिणियां, जो इसे नहीं देख पाईं, अब इसे टीवी पर देख सकेंगी.”

उन्होंने कहा, “मुझे उम्मीद है कि उन्हें यह जानकर फिल्म पसंद आएगी कि सिर्फ धारावाहिकों में ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड में भी उनका प्रतिनिधित्व करते किरदार हैं और इससे वे भावनात्मक रूप से जुड़ाव महसूस करेंगी.”

Loading...

विद्या का प्रशंसक होने के नाते उन्होंने कहा कि फिल्म की कहानी उन्होंने अभिनेत्री को ध्यान में रखकर लिखी थी और उन्हें पता था कि वह इस किरदार को अच्छे से निभा सकती हैं. फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ रविवार को सोनी मैक्स चैनल पर दिखाई जाएगी. फिल्म में विद्या के अलावा मानव कौल लीड रोल में हैं. फिल्म का गाना ‘बनजा तू मेरी रानी’ लोगों को काफी पसंद आया था.

Loading...