अपनी शादी में किसी बॉलीवुड स्टार को नहीं बुलाएंगी प्रियंका चोपड़ा?

न्यूयॉर्क में ब्राइडल शावर पार्टी के बाद प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बैचलरेट पार्टी मनाई जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. इन तस्वीरों पर उनकी भावी सास ने उनसे ‘अच्छा बनने’ की गुजारिश की थी. दोनों की शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका ने अपनी शादी में किसी भी बॉलीवुड कलाकार को इनवाइट नहीं किया है. इससे पहले खबर थी कि वे शाहरुख खान, सलमान खान, रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ को इस फंक्शन में बुलाएंगी लेकिन अब उनका इरादा बदल गया है. प्रियंका और निक जोनस की शादी में उनके करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे.

रिपोर्ट के मुताबिक दोनों की शादी का संगीत 30 नवंबर को होगा. खबर ये भी है कि निक और प्रियंका दो बार शादी करेंगे. एक बार हिंदू और दूसरी बार क्रिश्च‍ियन रीति रिवाज से शादी होगी. दोनों की शादी का समारोह 30 नवंबर से 2 दिसंबर तक जोधपुर में होने की संभावना है.

बता दें, हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक निक ने $6.5 मिलयन देकर इस शानदार घर को खरीदा. इस घर में 5 बेडरूम हैं. 4 बॉथरूम हैं और एक बड़ा स्विमिंग पूल है. इसका टोटल एरिया 4,129 Square Feet है. रिपोर्ट के अनुसार निक ने प्रियंका को प्रपोज के कुछ महीने पहले ही इसे खरीदा है.