बाप की आशिकमिजाजी से तंग बेटे और बहू ने पीट-पीटकर मार डाला

हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में आज अपने पिता की आशिक मिजाज से परेशान इकलौते बेटे और बहू ने बाप को पीट-पीटकर मार डाला। वह सीआरपीएफ का सेवानिवृत्त दारोगा था। अपनी आशिकमिजाजी में बेटे और बहू से अलग एक महिला को अपने साथ रखता था।
गैर महिला को साथ रखने पर बेटा और बहू लगातार विरोध करते थे। पिता को पीटने के बाद बेटा और बहू घर में ताला डालकर फरार हो गए।

पड़ोसियों को जब कुछ गड़बड़ लगी तो उन्होंने कमरा खोलकर लहूलुहान हालत में पड़े पिता को निकाला और अस्पताल ले आए, जहां कुछ देर बाद उनकी मौत हो गई बेटे की पिटाई से मरने वाले इस शख्स का नाम प्रीतम लाल है। वे सीआरपीएफ में दारोगा थे और कुछ समय पहले सेवानिवृत्त हुए थे। इनके इकलौते बेटे रमेश और बहू शैलेन्द्री पर इन्हें पीटकर मार डालने का आरोप है। दरअसल सुरसा थाने के अंटवा गांव के रहने वाले प्रीतम लाल अपनी पत्नी की मौत के बाद शहर कोतवाली में एक महिला के साथ रह रहे थे।

Loading...

गैर महिला के साथ पिता का रहना और पिता की आशिकमिजाजी को लेकर लड़के और बहू लगातार विरोध करते थे। प्रीतम लाल आज अपने गांव एक पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे और उसके बाद वह गांव में अपने बेटे और बहू के घर गए। उनको घर में आया देखकर बेटे और बहू ने उलाहना दिया। इस पर आपस में कुछ कहासुनी हुई और फिर बेटे और बहू ने मिलकर उनकी बेरहमी से पीटा। वे उसी हालात में मकान में ताला बंद करके फरार हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस पिता की आशिक मिजाजी के कारण पिता के कातिल बन बैठे बहू और बेटे की तलाश में जुटी हुई है।

Loading...