पाकिस्तान सुपर लीग में कपिल शर्मा के चुटकुलों ने किया लोट-पोट

- in खेल

नई दिल्ली. पाकिस्तान सुपर लीग के तीसरे सीजन की खास बात ये है कि इस बार इसमें अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों की संख्या में तो इजाफा है ही साथ ही इस बार इसके तीन मैच, जिनमें दो प्ले ऑफ और फाइनल मुकाबला शामिल है, पाकिस्तान के कराची और लाहौर में खेला जाएगा. लीग की शुरुआत से पहले सभी फ्रैंचाईजियों के इवेंट हुए. इसी दौरान पाकिस्तान सुपर लीग की एक फ्रैंचाइजी पेशावर जालमी के एक इवेंट में भारत के कॉमेडी किंग कपिल शर्मा भी पहुंचे थे.

पेशावर जालमी के खिलाड़ियों के साथ कपिल शर्मा चुटकुले और बातचीत शेयर करते नजर आए. इस दौरान कपिल के साथ डेरेन सैमी, कामरान अकमल और मोहम्मद हफीज भी दिखाई दिए. कपिल के गुदगुदा देने वाले चुटकुलों के साथ PSL के तीसरे सीजन की शुरुआत हुई.

हंसी के बादशाह कपिल शर्मा इस दौरान टीम के खिलाड़ियों के साथ काफी हंसी-मजाक कर रहे थे. अकमल से मजाक करते हुए कपिल ने कहा, आप तीन भाई हैं, आपका एक कजिन भाई टॉप लेवल का क्रिकेट खेल रहा है. आप सभी के बच्चे भी हैं. इसका मतलब पाकिस्तान को क्रिकेट में किसी और परिवार की जरुरत ही नहीं है.

Loading...

पेशावर जालमी के मालिक जावेद अफरीदी का कहना है कि, इस स्पेशल नाइट का मकसद खिलाड़ियों को खेल से पहले रिलेक्स करना था और इस काम के लिए कपिल शर्मा से बेहतर कोई नहीं हो सकता.

पाकिस्तान सुपर लीग में इस बार जो इंटरनेशनल प्लेयर शिरकत कर रहे हैं उनमें इंग्लैंड के इयोन मोर्गन, एलेक्स हेल्स और जैसन राय के अलावा बांग्लादेश के तमीम इकबाल, शाकिब अल हसन और महमुदुल्लाह हैं. वहीं, आस्ट्रेलिया के क्रिस लिन को भी इस टूर्नामेंट में शिरकत करना था लेकिन कंधे की इंजरी की वजह से वो अब इसमें नहीं खेल पाएंगे. लिन का फोकस आईपीएल से पहले खुद को फिट करने का है.

Loading...
E-Paper