सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ 5 गिरफ्तार

एंकर — कोतवाली शहर पुलिस ने इलाके के मुहल्ले में रात को दबिश देकर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। छापे में संचालिका के साथ ही दो पुरुष और दो महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है।

वीओ — बावन रोड पर स्थित टिलिया मुहल्ले में एक मकान में पिछले काफी दिनों से बाहरी पुरुष व महिलाओं का आना जाना था। सभी संदिग्ध थे और उनकी हरकतों से मुहल्ले वालों को दिक्कत हो रही थी। जिसकी पुलिस ने शिकायत की गई थी। कोतवाली पुलिस ने  देर शाम महिला फोर्स के साथ मकान पर छापा मारा। जहां पर एक अधेड़ महिला बाहर मिली। पुलिस ने मकान के अंदर जाकर तलाशी ली तो दो पुरुष और दो महिलाएं संदिग्ध हालत में मिले। बाहर मिली महिला संचालिका बताई जा रही है।
एएसपी कुंवर ज्ञाननजय सिंह ने बताया कि आजादनगर निवासी लल्ली का मकान है। वही संचालिका हैं। पकड़ी गई महिलाएं बिलग्राम और सुरसा की हैं। वहीं आरोपी शाहाबाद के मुहल्ला बुद्धबाजार निवासी शारिक खान और गढ़ी खुर्द निवासी राशिद खां हैं। सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई हो रही है।
 
पकड़ी गई महिलाओं में सभी अधेड़ उम्र या उससे अधिक उम्र की है , जबकि पकड़े गए पुरुष महज़ 23 से 24 वर्ष की उम्र है, ऐसे में अंदाज़ा लगाना मुश्किल नही है कि हमारा समाज किस ओर जा रहा है।
 
बाईट — कुंवर ज्ञाननंजय सिंह (एएसपी)
E-Paper