यहां कुल्हाड़ी से काटे जाते हैं बाल, VIDEO देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

खूबसूरत दिखने के लिए आज की जनरेशन हर प्रकार की रिस्क उठाने के लिए तैयार हो जाती है। वह खूबसूरत दिखना चाहते हैं उसके लिए वह पैसे भी पानी की तरह बहा देते हैं। खासकर लड़कियां, जो अपना आधे से ज्यादा समय पार्लर में व्यतीत करती हैं। अपने बालों को आपने अभी तक कैंची या ट्रीमर से सेट कराए होंगे। लेकिन आज आपको ऐसे हेयरड्रेसर से रूबरू कराने जा रहे हैं जो कुल्हाड़ी से आपके बालों को सेट करेंगे। 

यह बात सुनकर आपके कान खान खड़े हो गए होंगे तो वीडियो देखकर न जाने क्या हाल होगा।​ जिस हेयरड्रेसर की बात कर रहे हैं वह रूस का रहने वाला है। इस ​रशियन हेयर ड्रेसर का नाम डैनिल  इस्टोमिनन है। डैनिल ने ही वह वीडियो अपलोड किया है जिसमें वह कुल्हाड़ी से बाल काट रहे हैं। आप वीडियो में देख सकते हैं किस तरह से कस्टमर बिना डर के अपने बालों को कुल्हाड़ी से कटवा रही हैं। 

जब हेयरड्रेसर डेनिल से बात की गई  तो उन्होंने कहा कि कैंची की बजाए कुल्हाड़ी से बाल बहुत अच्छे से कटते हैं। कुल्हाड़ी से बाल सफाई से कटते हैं। आपको बता दें डैनिल के इस हेयरकट के तरीकें को लोग एडवेंचर के रूप में लेते हैं लेकिन कस्टमर फिर भी इस हेयरड्रेसर के पास अपने हेयरसेट करवाने आते हैं।